Breaking News

अन्तर्राजीय वाहन चोर गिरोह के 3 सदस्य अवैध असलहों सहित गिरफ्तार, आधा दर्जन से अधिक चोरी के वाहन बरामद

सहारनपुर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के कुशल निर्देशन में जनपद में अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत जनपद के थाना नकुड पुलिस को अन्तर्राजीय वाहन चोर गिरोह के 3 सदस्यों को अवैध असलहों सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है।

मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए इलाका पुलिस ने मोहदीनपुर चौराहे से चोर गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया एवं तलाशी के दौरान इनके पास से नाजायज असलहे एवं कारतूस बरामद हुए हैं। गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर जनपद में विभिन्न स्थानों से चोरी किए गए 11 वाहनों को बरामद कर लिया गया है। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया की हम लोग यमुनानगर, हरियाणा एवं अन्य स्थानों से वाहनों को चोरी करके लाते हैं एवं उनकी नंबर प्लेट बदलकर बेच दिया करते हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने जानकारी देते हुए बताया की गिरफ्तार आरोपी बेहद शातिर किस्म के हैं,जो कि अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह से संबंध रखते हैं। हम इनके आपराधिक इतिहास की जानकारी भी कर रहे हैं फिलहाल थाना स्तर से आवश्यक वैधानिक कार्यवाही करते हुए इनको जेल भेजा जा रहा है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...