Breaking News

पीड़ितों की फरियाद तत्परता से सुने पुलिस अधिकारी निष्पक्षता से कराए निदान: अपर्णा गौतम

औरैया। पुलिस अधीक्षक औरैया अपर्णा गौतम ने कहा है कि पुलिस अधिकारी प्रत्येक फरियादी की शिकायत तत्परता से सुने और निष्पक्षता से जांच पड़ताल कर उसे न्याय दिलाने में अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने कहा है कि कानून व्यवस्था कायम रखना पुलिस की जिम्मेदारी है ऐसे में सभी पुलिस अधिकारी अपनी जिम्मेदारी का पूरी ईमानदारी के साथ निर्वहन करें ताकि आम जनता अमन चैन से रह सके। उन्होंने कहा कि अपराधों पर प्रभावी नियंत्रण के लिए पुलिस को जनसहयोग की जरूरत है इसलिए जनता को भी पुलिस का सहयोग करना चाहिए।

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने बताया है कि जिले के सभी पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि वे अपने अपने क्षेत्रों में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस गस्त कराए साथ ही वाहन चेकिंग व वांछित अपराधियों की धरपकड़ करने में तेजी लाएं। उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा के प्रति पुलिस पूरी तरह सतर्क है।

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने कहा है कि वे 24 घंटे जनता की फरियाद सुनने को तत्पर है लेकिन जनता की भी जिम्मेदारी है कि वह अपराध व अपराधियों के संबंध में पुलिस को जानकारी दें जानकारी देने वालों के नाम भी गोपनीय रखे जाएंगे। उन्होंने लोगों से यातायात नियमों का पालन करने की भी अपील करते हुए कहा कि यातायात नियमों के पालन से बड़ी सड़क दुघर्टनाओं से बचा जा सकता है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...