Breaking News

MG Astor एसयूवी के 4 नए वैरिएंट्स मार्किट में हुए लांच, जानिए आखिर कितना होगा संभव मूल्य

एमजी मोटर इंडिया ने VTi-Tech मैन्युअल ट्रिम के लिए ₹ 9.78 लाख की शुरुआती कीमत पर भारत में नई Astor कॉम्पैक्ट SUV लॉन्च कर दी है. यह कीमतें सबसे महंगे शार्प ट्रिम के लिए ₹ 16.78 लाख तक जाती हैं.

MG Astor एसयूवी के नए वैरिएंट्स स्टाइल, सुपर, स्मार्ट और शार्प ट्रिम्स में उपलब्ध हैं। इनका नाम Astor Ex (एस्टर एक्स) वेरिएंट्स है, और इनकी कीमत लगभग एक साल पहले इस ट्रिम में लॉन्च किए गए समान वैरिएंट्स की तुलना में 12,000 रुपये कम है। दूसरा 1.5-लीटर, चार-सिलेंडर पेट्रोल है जो मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ-साथ आठ-स्टेप CVT गियरबॉक्स के साथ आया है

एस्टर का स्टाइल वैरिएंट, जिसकी कीमत 10.28 लाख रुपये है, अपने एक्स वैरिएंट से 6,000 रुपये ज्यादा महंगा है। सुपर और स्मार्ट वैरिएंट भी अपने-अपने पूर्व वैरिएंट से इतने ही महंगे हैं।सभी कीमतें एक्स-शोरूम. लेवल 2 ADAS सुरक्षा फीचर कार के VTi-Tech Sharp सीवीटी और 220 Sharp ऑटोमैटिक वेरिएंट्स पर एक विकल्प के रूप में उपलब्ध होंगे. 2021 एमजी भारत में बिक्री के पर जाने वाली देश में कंपनी की पांचवीं कार है और MG ZS EV का पेट्रोल है.

कार ब्रांड की अब तक की सबसे किफायती पेशकश भी है. सुपर एक्स वैरिएंट की कीमत 11.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। जबकि स्मार्ट एक्स वैरिएंट की कीमत 13.52 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। शार्प एक्स वैरिएंट की कीमत 14.46 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है और यह उसी ट्रिम में पहले से उपलब्ध वैरिएंट से 12,000 रुपये सस्ती है।

About News Room lko

Check Also

बैंक आफ बड़ौदा को तीसरी तिमाही में अब तक का सर्वोच्च 3853 करोड़ का शुद्ध लाभ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। बैंक आफ बड़ौदा ने वित्तीय वर्ष 2022-23 की ...