Breaking News

नोएडा में 6 लोगों ने की आत्महत्या, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश में नोएडा में बेटे की कोरोना वायरस के कारण हुई मौत के बाद अवसाद में चली गई महिला ने कथित रूप से जहर खा कर खुदकुशी कर ली। इसके अलावा जिले के विभिन्न क्षेत्रों में एक नाबालिग समेत 5 लोगों ने आत्महत्या की है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के हबीबपुर गांव में रहने वाली ललिता (40) ने शनिवार को जहर खा लिया। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रविवार को उनकी मौत हो गई।


उन्होंने बताया कि ललिता के 17 वर्षीय बेटे की दो माह पूर्व कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई थी। इस वजह से वह अवसाद में थी। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के भंगेल गांव में रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी ने रविवार को कथित रूप से पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। किशोरी की मां ने उसे किसी बात पर डांट दिया था। इस बात से वह नाराज थी।

उन्होंने बताया कि भंगेल गांव में ही रहने वाले जागेश्वर सेन उर्फ राजेश ने खुदकुशी कर ली। उसका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। आत्महत्या करने से पूर्व जागेश्वर ने अपनी बहन को वीडियो कॉल की थी। वह इससे पूर्व भी कई बार आत्महत्या का प्रयास कर चुका था। इसलिए घरवालों ने उसकी बात को गंभीरता से नहीं लिया।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाले सोनू उर्फ अमरदीप ने मानसिक तनाव के चलते कथित रूप से पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 24 क्षेत्र में रहने वाले गौतम बनर्जी ने शनिवार को खुदकुशी कर ली, जबकि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र में रहने वाले अंकित यादव ने मानसिक तनाव के कारण आत्महत्या कर ली। मीडिया प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...