Breaking News

बाहुबली की शिवगामी राम्या कृष्णन की कार से जब्त हुईं 96 शराब की बोतलें

फेमस साउथ इंडियन एक्ट्रेस और बाहुबली में शिवगामी का किरदार निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस राम्या कृष्णन मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. दरअसल, गुरुवार को राम्या कृष्णन की एसयूवी कार से 96 शराब की बोतलें जब्त की गई हैं. शराब की बोतलें जब्त किए जाने के बाद पुलिस ने राम्या के ड्राइवर सेल्वाकुमार को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस की जांच के दौरान एक्ट्रेस भी कार में ही मौजूद थीं.

पुलिस अधिकारी महाबलीपुरम की ओर से आ रही गाड़ियों को चेक कर रहे थे. उस वक्त पुलिस ने मुतुकाडु चेक पोस्ट पर राम्या की टोयोटा इनोवा कार को रोका. जब पुलिस ने उनकी गाड़ी की जांच करने के लिए कहा तो राम्या कृष्णन चुपचाप इसके लिए तैयार हो गई थीं. जांच के दौरान, उन्हें लगभग 96 बोतल शराब मिली, जिसमें से आठ बोतल हार्ड शराब थीं. अधिकारियों ने बोतलों को जब्त कर लिया है, क्योंकि यह लॉकडाउन के नियमों के खिलाफ है.

बता दें कि लॉकडाउन के बाद से अभी तक चेन्नई में शराब बेचने पर रोक है और तमिलनाडू के अन्य जिलों में शराब बिक्री को मंजूरी दे दी गई है. अब बताया जा रहा है कि पुलिस ने राम्या के ड्राइवर को जमानत पर रिहा कर दिया है. हालांकि, इस मामले पर राम्या की तरफ से कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है. इस सप्ताह की शुरुआत में, कई लोग पड़ोसी जिलों से शराब लाते हुए पकड़े गए थे.

About Aditya Jaiswal

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...