दिल्ली के हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन में कोरोना के लक्षण, अस्पताल में भर्ती

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को राजधानी के राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जैन को कल रात ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है. जैन का कोरोना का टेस्ट भी कराया गया है और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. बता दें कि दिल्ली कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में हैं. यहां कोरोना के अब तक 42,000 से ज्यादा केस आ चुके हैं.

जैन को हाई फीवर और सांस लेने में तकलीफ के बाद राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि जैन पिछले काफी दिनों से दिल्ली में कोरोना से निपटने के लिए हो रही है हर बैठकों में भाग ले रहे हैं. जैन दिल्ली में कोरोना की तैयारियों में लगातार जुटे थे. वह गृह मंत्री अमित शाह की बैठक में भी शामिल हुए थे. गृह मंत्री शाह ने कल हुई बैठक में दिल्ली के लिए बड़ा ऐक्शन प्लान की घोषणा की थी. दिल्ली और केंद्र सरकार कोरोना से निपटने के लिए एकसाथ मिलकर लड़ने को सहमत हुए थे.

Loading...

जैन ने खुद ट्वीट कर अपने अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी है. उन्होंने कहा, ज्यादा बुखार और ऑक्सीजन के स्तर में अचानक कमी के कारण कल रात मैं राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती हुआ हूं. आपको आगे की जानकारी देता रहूंगा.

सत्येंद्र जैन पिछले कई दिनों से दिल्ली में कोरोना की तैयारियों को लेकर बैठक कर रहे थे. वह खुद कह चुके हैं कि दिल्ली में कोरोना का कम्युनिटी ट्रांसमिशन शुरू हो गया है. हालांकि केंद्र सरकार इस बात से साफ इनकार कर चुकी है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

बिहार में एक और मर्डर, घर में घुसकर बदमाशों ने महिला को मारी गोली

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें  बिहार के जहानाबाद जिले में बेखौफ अपराधियों को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *