Breaking News

पाक ने एक बार फिर से LoC पर जमकर की गोलीबारी जिसका इंडियन आर्मी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बुरी तरह बौखलाया हुआ है और बॉर्डर पार से लगातार फायरिंग कर रहा है. शनिवार को पाकिस्तान ने एक बार फिर से संघर्षविराम तोड़ा और पुंछ जिले के दिघवार सेक्टर में नियंत्रण रेखा (LoC) पर गोलीबारी की है. पाकिस्तानी सेना बॉर्डर पार से लगातार गोलीबारी कर रही है और गोले दाग रही है.

वहीं इंडियन आर्मी भी पाकिस्तान की नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. इससे पहले कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर में सोमवार (4 फरवरी) पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन किया गया था. इस फायरिंग में एक नागरिक की मौत हुई थी और चार अन्य घायल हो गए थे. पाकिस्तान ने कश्मीर में नियंत्रण रेखा (LOC) के समीप स्थित भारतीय रक्षा चौकियों और गांवों पर अंधाधुंध फायरिंग की और गोले दागे थे.

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकियों को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार यानी 7 फरवरी को अरेस्ट किया था. तीनों आतंकी श्रीनगर ग्रेनेड हमले मामले में शामिल थे. श्रीनगर पुलिस के माध्यम से गिरफ्तार किए गए आतंकियों की शिनाख्त नावेद उल लतीफ पादरू, शकील अहमद पादरू और शमशाद मंजूर के तौर पर हुई थी. पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक, तीनों का जैश से संबंध है और प्रताप पार्क में हुए ग्रेनेड हमले में शामिल रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

मीडिया राष्ट्रविरोधी विचारधाराओं पर अपना रुख स्पष्ट करे, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की अपील

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने शनिवार को मीडिया से राष्ट्र-विरोधी आख्यानों और गलत सूचनाओं पर अपना ...