Breaking News

छोटे परदे की चर्चित अभिनेत्री प्रीति मिश्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

हम आप सभी को एक ऐसी अदाकारा से रुबरु कराना चाहते हैं जिनकी बोल्ड तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं टी.वी. जगत की चर्चित अभिनेत्री प्रीति मिश्रा की, जो आज कल सोशल मीडिया पर खुब छायी हुई हैं। वजह है इनकी बोल्ड और बेहद हॉट तस्वीरें। अभिनेत्री प्रीति इन दिनों चर्चाओ का केन्द्र बनी हुई हैं। यूँ कहे तो इनकी बोल्ड तस्वीरे के कारण ये युवाओ के दिलो दिमाग पर छा गई हैं। बिहार के गया मे जन्मी अभिनेत्री प्रीति बचपन से ही अभिनय मे रुचि रखती थी। इन्होने बेहद कम उम्र से ही अभिनय के क्षेत्र में अपना कदम बढा दिया,जिसका परिणाम ये हुआ की आज प्रीति टी.वी. जगत की एक सफल अभिनेत्री बन चुकी है।

सावधान इंडिया से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री प्रिति आज लगभग दो दर्जन से ज्यादा प्रोजेक्ट कर चुकी है। जिसमे सावधान इंडिया, क्राईम पेट्रोल, महिमा शनी देव की, साथ निभाना साथिया, दिव्य शक्ति ,क्राईम अलर्ट, क्राईम वेब सीरिज आदि प्रमुख हैं। इन सभी मे प्रिति ने ना सिर्फ अपने अभिनय का लोहा मनवाया बल्कि अपने कातीलाना लूक से भी कहर बरपाया। अभिनेत्री प्रिति मिश्रा के पीआरओ आर्यन पांडे की माने तो प्रिति इन दिनों कई फिल्मो,वेब सीरिजो,सीरियलो मे मुख्य अभिनेत्री के रूप में अभिनय करती नजर आयेंगीं। जिसमे फिल्म तेहजीब वेब सीरीज डाला,बहुत जल्द डी.डी, किशन पर प्रसारित होने वाली सीरियल सौ भाईयो की लाडली मे मुख्य भुमिका में अभिनय करती नजर आएन्गी! अभिनेत्री प्रिति फिल्मो,सीरियलो के अलावा विभिन्न प्रकार के एड्स शूट भी करती है जो इनको औरो से अलग बनाती हैं।

पीआरओ आर्यन पांडे से एक खास बातचीत में अभिनेत्री प्रिति मिश्रा ने बताया की मैं बहुत उत्साहित हूँ अपनी आने वाली फिल्मो, वेब सीरिजो, सीरियलो आदि को लेकर। प्रिति ने बताया की अब तक का उनका कैरियर बेहद शानदार रहा है। जिससे वह एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट करने जा रही हैं। वायरल तस्वीरो के मुद्दों पर बात करते हुए प्रीति ने बताया की ये तस्वीरे मेरी फोटो शूट की हैं जो मैने हाल ही में कराई है। और मैने इसको अपने एफबी आईडी और इन्सटाग्राम पर पोस्ट की थी जो इन दोनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शायद मेरी तस्वीरे लोगों को खुब पसंद आ रही है जिसके कारण ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

रिपोर्टे- रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...