Breaking News

Favorite Selfie : सरल नहीं था बेस्ट पिक लेना

लखनऊ। सरल केयर फाउंडेशन की लॉक डाउन डेली एक्टिविटी में 57वे दिन “बेस्ट सेल्फी” एक्टिविटी में अपनी अपनी बेस्ट सेल्फी भेजी। सरल केयर फाउंडेशन की प्रेसिडेंट रीता सिंह कहती है कि ‘बेस्ट सेल्फी एक्टिविटी को बहुत सरल समझा जा रहा था पर अपनी एक बेस्ट फोटो चुनना सरल नहीं था।”

सरल केयर फाउंडेशन ने 22 मार्च 2020 ऑन लाइन एक्टिविटी की शुरुआत की थी। इसका उद्देश्य लोक डाउन को सफल बनाने और लोगो को अपने घरों में सुरक्षित रखने का संदेश देने का था । इसके जरिये लोग अपने घरो में रहने के बाद भी एक्टिविटी को पूरा करने में व्यस्त रहते थे। ऑन लाइन एक्टिविटी में शिक्षा, शेरो शायरी, मनोरंजन, फैशन और सामाजिक संदेशो के टॉपिक लिए जाते थे।

इन एक्टिविटी को मीडिया का भरपूर सहयोग मिलता रहा। इससे प्रतिभागियों में उत्साह बना रहता था। एक्टिविटी का टॉपिक सलेक्ट होने से लेकर अगले दिन की मीडिया कवरेज तक पूरा समय उतसाह बना रहता था।

प्रेसीडेंट रीता सिंह ने कहा कि 57 दिन की डेली रिपोर्ट कल पेश की जायेगी। हर दिन 100 से 170 लोग रोज हिस्सा लेते थे। इनका विवरण सरल केयर के फेसबुक पेज पर रोज अपडेट होता था। यह पूरी एक्टिविटी नि:शुल्क थी। 57 दिन बाद इसकी अवधि पूरी होने पर सभी बहुत भावुक हो रहे थें। सरल केयर ने वादा किया है कि भविष्य में भी यह साथ बना रहेगा।

About Samar Saleel

Check Also

नीता अंबानी से काव्या मारन तक, ये हैं आईपीएल टीमों की सबसे अमीर महिलाएं

आईपीएल 2024 जारी है। आईपीएल में कई टीमो की ब्रांड वैल्यू करोड़ों में है। इन्हीं ...