Breaking News

सुशांत की NRI बहन ने की भारत आने पर 7 दिन के क्वारंटाइन से छूट की अपील

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अमेरिका में रहने वाली बहन श्वेता सिंह कीर्ति भारत आ रही हैं। हालांकि, वह देश में आने के बाद सात दिनों के क्वारंटाइन को लेकर चिंतित हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “सभी की मदद के बाद भारत के लिए टिकट कंफर्म हो गया है। मैं 16 को उड़ान भरुंगी और दिल्ली होते हुए मुंबई पहुंच जाउंगी। मैं 7 दिनों के क्वारंटाइन अवधि को लेकर चिंतित हूं. कोई ऐसा रास्ता है जिससे इस अवधि से बचा जा सके? मुझे अपने परिवार के पास जल्द से जल्द जाना है।”

सुशांत को 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी पर लटका पाया गया था। 15 जून को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

श्वेता ने इस घटना ते बाद पोस्ट ने लिखा था, “मैं प्रतिक्रिया नहीं दे पाने के लिए खेद व्यक्त करती हूं .. मैं मजबूत बनी रहने की कोशिश कर रही हूं..सभी संवेदनाओं के लिए धन्यवाद..यह मुझे ताकत दे रहा है..बस मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करें।”

परिवार के लिए कठिन समय चल रहा है। सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार को एक और झटका लगा है। उनकी बीमार भाभी सुधा देवी का सोमवार शाम बिहार के पूर्णिया में निधन हो गया, क्योंकि वह अभिनेता के निधन का सदमा नहीं सह सकीं। वह लीवर कैंसर से पीड़ित थीं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

एकदम असली है ‘हीरामंडी’ के सारे गहने, कीमत बताते हुए ऋचा चड्ढा ने कहा, “मैं पहनकर भाग जाऊं तो..”

संजय लीला भंसाली के हर एक काम में उनके सेट की तारीफ जरुर होती है। ...