Breaking News

नये अवतार में पेश होगी जगुआर लैंड़ रोवर, पूरी दुनिया में बेचे जायेंगे सिर्फ 1970 मॉडल

लग्जरी कार बनाने वाली टाटा मोटर्स की अनुषंगी कंपनी जगुआर लैंड रोवर ने हाल ही में अपनी रेंज रोवर के 2021 के मॉडल और रेंज रोवर स्पोर्ट मॉडल के नये अवतार का खुलासा किया है.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसके 2021 के मॉडलों में 50वीं वर्षगांठ के लिए विशेष मॉडल और भारत के लिए विशेष कार का मॉडल भी शामिल होगा. कंपनी ने कहा कि भारतीय बाजार में उतारी जाने वाली रेंज रोवर 2021 में साधारण व्हीलबेस और लंबा व्हीलबेस होगा. इनमें ग्राहक को तीन लीटर क्षमता वाले माइल्ड हाइब्रिड इलेक्ट्रिक व्हीकल के पेट्रोल या डीजल इंजन का विकल्प मिलेगा. हालांकि कंपनी ने अभी इन वाहनों की कीमत और बाजार में पेश की जाने की तारीख का खुलासा नहीं किया है.

आपको बता दें कि टाटा ग्रुप की कंपनी जगुआर लैंड रोवर की एसयूवी रेंज रोवर ने बाजार 50 साल पूरे कर लिये हैं. इसका जश्न बनाने के लिए कंपनी ने हाल ही में इसका सीमित संस्करण रेंज रोवर 50 पेश किया.

दुनियाभर में इसकी सिर्फ 1,970 इकाइयां ही बेची जाएंगी. कंपनी के अनुसार लग्जरी वाहनों की दुनिया में रेंज रोवर अलग से खड़ी दिखायी देती है. यह 1970 से ही हमारे ग्राहकों के बीच अपने अनोखे डिजाइन और प्रौद्योगिकी की वजह से पसंद की जाती रही है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया को वित्त वर्ष 2022-23 के लिए ईज़ 5.0 सुधार सूचकांक में दूसरा स्थान

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, भारत के सार्वजनिक क्षेत्र के अग्रणी बैंकों में से एक, को ...