Breaking News

पुलिस ने चोरी के संदेह में दो युवकों को बेरहमी से पीटा,आक्रोशित लोगों ने चौकी का किया घेराव

रायबरेली। सरेनी थाने के तहत भोजपुर पुलिस द्वारा दो युवकों की पिटाई से नाराज परिजनों समेत व्यापारियों ने पुलिस चौकी का घेराव करते हुए आरोपी चौकी इंचार्ज व सिपाहियों के निलंबन की मांग की। उन्नाव जिले के ऋषि नगर थाना शुक्लागंज निवासी सोनू पुत्र अशोक अवस्थी सोमवार को अपने मामा दुर्गाशंकर निवासी भोजपुर के घर आया था। बताया गया है कि शराब के नशे में वह सड़क किनारे पड़ा था।

जानकारी होने पर रिश्तेदार राजू व उसका बहनोई बबलू निवासी भोजपुर उसे अपने घर लिवा ले गए। होश में आने पर उसने चेन व अंगूठी गायब होने का आरोप लगाते हुए मामले का शिकायती पत्र भोजपुर चौकी प्रभारी प्रताप सिंह भदोरिया को दिया था जिस पर दोनों पक्षों को बुलाकर पुलिस ने मामला सुलह करा दिया था।

बुधवार को सोनू की मां रूपरानी भोजपुर चौकी पहुंची और दूसरा प्रार्थना पत्र दिया। इस पर सिपाही भरत व हरिओम दोनों आरोपियों को घर से पुलिस चौकी पकड़ लाए। परिजनों का आरोप है कि भोजपुर चौकी इंचार्ज समेत दोनों सिपाहियों ने राजू व बब्लू की जमकर पिटाई की जिसमें उसे गंभीर चोट आई है। इस बात की जानकारी होते ही परिजनों व व्यापारियों में आक्रोश उमड़ पड़ा और सभी लोग सड़क पर उतर आए। गुस्साए लोग तीनों लोगों के निलंबन की मांग करने लगे।

जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी इंद्रपाल सिंह, उपजिलाधिकारी लालगंज जीत लाल सैनी समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचा ।लगभग एक घंटे तक चली वार्ता के बाद तीनों आरोपियों को चौकी से हटाए जाने के आश्वासन पर गुस्साए लोग माने।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

टीएमयू में टीबी मुक्त भारत कैंपेन का सघन प्रशिक्षण

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर में राष्ट्रीय टीबी रोग उन्मूलन कार्यक्रम-एनटीईपी के ...