Breaking News

छेड़छाड़ से तंग महिला ने जहरीले पदार्थ का किया सेवन, हालत गंभीर

बिधूना/औरैया। बिधूना कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने छेड़छाड़ से तंग आकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है जिससे उसकी हालत बिगड़ गई है।महिला के पीड़ित पति ने पुलिस को शिकायत पत्र देकर मामले की जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चंदैया निवासी रामप्रकाश पुत्र राधेश्याम ने बिधूना कोतवाली पुलिस को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि कि उसकी पत्नी अनीता देवी की उसके ही गांव का उदय नारायण पुत्र सोबरन सिंह आदि कई बार छेड़छाड़ कर चुके हैं। उसके द्वारा इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कई बार चौकी रुरूगंज पर शिकायत भी की गई, किंतु पुलिस ने नहीं सुनी इसी के चलते 9 जनवरी 2021 की रात्रि में उदय नारायण व उसके पुत्र रोहित ने उसके घर में घुसकर उसकी पत्नी अनीता की छेड़छाड़ का प्रयास करने के साथ मुझे वह मेरे पर जनों की गाली गलौज कर मारपीट भी की। साथ ही एलानिया यह भी धमकी दी कि यदि गांव में रहना है तो मेरी रखैल बन कर रहना होगा, ऐसा ना करने पर तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे।

महिला के पीड़ित पति ने आरोप लगाया है कि इसी के चलते उसकी पत्नी तनाव में आ गई और उसने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई है। महिला को उपचार के लिए बिधूना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां से चिकित्सकों ने उसे गंभीर हालत में मिनी पीजीआई सैफई के लिए रेफर कर दिया है।इस संबंध में पूछे जाने पर कोतवाल राजकुमार सिंह राठौर ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है दोषी पाए जाने वालों के विरुद्ध कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

करण भूषण ने अयोध्या हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन किया, संतो का लिया आशीर्वाद

अयोध्या। सांसद बृजभूषण शरण सिंह के पुत्र कैसरगंज के भाजपा प्रत्याशी करण भूषण अयोध्या पहुंचे। ...