Breaking News

औरैया: सड़क दुघर्टना में युवक की मौत, तीन गंभीर घायल

औरैया। जिले के बेला क्षेत्र में अनियंत्रित कार ने दो मोटरसाइकिलों को चपेट में ले लिया जिससे एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी का हांथ कटकर अलग हो गया, वहीं दूसरी बाइक सवार देवर भाभी गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें सैंफई के लिए रेफर किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव पलिया निवासी धीरज दोहरे (36) पुत्र महादेव अपनी पत्नी मधू (33) के साथ अपनी ससुराल से एक गमी में शामिल होकर बाइक से वापस गांव आ रहे थे, जबकि कोहराई निवासी बीरभान (26) पुत्र रामसागर बाइक पर अपनी भाभी रेखा देवी (35) पत्नी महेन्द्र सिंह के साथ किसी काम से बिधूना की ओर आ रहे थे।

यह लोग बेला-बिधूना मार्ग पर कैथावा मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि तभी बिधूना की ओर से आ रही अनियंत्रित स्विफ्ट डिजायर कार नम्बर यूपी 32 जीयू 9207 ने पहले धीरज फिर बीरभान की बाइक को अपनी चपेट में ले लिया और आगे जाके पलट गयी, दुर्घटना से जिससे धीरज दोहरे की मौके पर मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी मधू का एक हांथ कटकर अलग हो गया जबकि बीरभान वह रेखा देवी गंभीर रूप से घायल हो गयीं।

सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस ने चारों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने धीरज को मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज सैंफई के लिए रेफर कर दिया। बताया कि कार सवार सभी लोग मौके से भाग गये हैं, पुलिस ने कार को‌ अपने कब्जे में ले लिया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

बरेका में कार्यालय अधीक्षक को पीटने के आरोपी कर्मचारी को किया गया निलंबित, जानें- पूरा मामला

वाराणसी:   बरेका के कार्मिक विभाग में कार्यालय अधीक्षक दीपक कुमार श्रीवास्तव के साथ मारपीट के ...