Breaking News

पूर्व पीएम डा. मनमोहन सिंह और केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश को भी हुआ कोरोना

देश के पूर्व प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्‍हें इलाज के लिए दिल्‍ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (AIIMS) के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह ने देश में कोरोना संक्रमण के हालात पर चिंता जाहिर करते हुए रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोविड 19 से निपटने के लिए 5 सुझाव वाला पत्र लिखा था। पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह और उनकी पत्‍नी ने 4 मार्च को कोरोना वैक्‍सीन की पहली डोज भी ले चुके हैं।

मनमोहन सिंह के संक्रमित होने की खबर मिलने के बाद उनके ठीक होने के लिए दुआ की जा रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, कांग्रेस नेता कमलनाथ, यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनोष सिसोदिया समेत कई नेताओं ने ट्वीट कर दुआ की।

उधर, केन्द्रीय राज्य मंत्री एवं होशियारपुर से भाजपा सांसद सोम प्रकाश कोरोना संक्रमित हो गए हैं। 16 अप्रैल को दिल्ली से पंजाब लौटे सोम प्रकाश को हल्की खांसी की परेशानी आ रही थी, तो आज फगवाड़ा में कोरोना टेस्ट कराने पर वे संक्रमित पाए गए हैं।

तत्काल उन्होंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है एवं पिछले दिनीं उनके संपर्क में आए लोगों को कोरोना टेस्ट कराने का आग्रह किया है। जानकारी के मुताबिक, अभी वे अपने मोहाली स्थित निवास पर आइसोलेट हो गए हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

मुंबई दंगा मामले में निर्देशों का पालन न होने पर कोर्ट नाराज, कहा- रिपोर्ट दाखिल करे राज्य सरकार

नई दिल्ली:  सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को निर्देश दिया है कि 1992 में मुंबई ...