Breaking News

सुनिये क्या कहता है गांधी का चौथा बंदर, नन्हीं अक्षरा का वीडियो हो रहा वायरल

लखनऊ के जानकीपुरम विस्तार में रहने वाली सेठ एमआर जयपुरिया सीतापुर रोड में कक्षा एक की स्टूडेंट अक्षरा शुक्ला ने कोरोना से लोगों को जागरूक करने के लिए एक मजेदार वीडियो बनाया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। अक्षरा वीडियो में बताती हैं कि गांधीजी का एक चौथा बंदर भी है। पहला बंदर कहता है कि बुरा मत देखो, दूसरा कहता है बुरा मत बोलो, तीसरा कहता है बुरा मत सुनो और चौथा बंदर कहता है कि बुरा मत सूँघो।

अक्षरा बताती हैं कि बेड स्मैल शरीर को नुकसान पहुंचाती है। इसके लिए हम नाक में मास्क लगाते हैं ।कोरोना से बचने के लिए भी हमें मास्क लगाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वह चौथा बंदर हम और आप ही हैं। अक्षरा ने 2 गज दूरी मास्क है जरूरी का संदेश देते हुए मास्क लगाने के लिए लोगों कोप्रेरित किया है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी पसंद किया है और जागरूकता के इस तरीके के लिए अक्षरा को बहुत सारी शुभकामनाएं दी हैं अक्षरा शुक्ला मशहूर व्यंग्यकार पंकज प्रसून की बेटी हैं। अक्षरा के पहले भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए जब उन्हें अनुपम खेर और डॉक्टर कुमार विश्वास जैसे सेलीब्रिटी ने उनके वीडियो शेयर किए।

About Samar Saleel

Check Also

चेहरे की चमक बढ़ाएंगे चीनी से बने ये स्क्रब, जानें इसे घर पर बनाने का तरीका

आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी का असर सीधा लोगों के शरीर पर पड़ता है। व्यस्त ...