Breaking News

तलाक के बावजूद दीया मिर्जा ने पहले पति साहिल संघा को इस तरह किया बर्थडे विश देखते रह गए फैंस

दीया मिर्जा ने हाल ही में अपने पति वैभव रेखी के साथ अपने बच्चे के आगमन की घोषणा के बाद सुर्खियां बटोरीं। शादी के 11 साल बाद साहिल सिंघा से 2019 में तलाक लेने वाली अभिनेत्री ने अपने साल की शुरुआत में वैभव के साथ शादी के बंधन में बंधी। इससे पहले आज दीया ने इंस्टाग्राम पर साहिल के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया।

दीया मिर्जा ने साहिल संघा की तस्वीर शेयर करते हुए ‘हैप्पी बर्थडे सा’ लिखा है. इसके साथ ही उन्होंने दिल, हग और टाइगर इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किया है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि साहिल ब्राउन जैकेट और बिगे पैंट पहने एक कार के बोनट पर बैठे हैं.

दीया और साहिल ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट के जरिए अलग होने का एलान किया था. उन्होंने बयान में कहा था, “हम दोस्त बने रहेंगे और प्यार और सम्मान के साथ एक-दूसरे के लिए साथ बने रहेंगे. जबकि हमारी जर्नी हमें अलग-अलग रास्तों पर ले जाएगी, हम एक दूसरे के साथ शेयर किए गए बॉन्डिंग के लिए हमेशा आभारी हैं.”

वह स्टोरीज सेक्शन में गई और साहिल की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “हैप्पी बर्थडे सा,” उसके बाद एक मुस्कुराते हुए टाइगर इमोजी के साथ एक लाल दिल और एक गले लगाने वाला इमोटिकॉन है। दीया और साहिल ने 2014 में शादी की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने अलगाव और तलाक के बारे में एक संयुक्त संदेश साझा किया था।

About News Room lko

Check Also

‘टाइटैनिक’ फेम दिग्गज अभिनेता बर्नार्ड हिल का निधन, बारबरा डिक्सन ने पोस्ट कर जताया दुख

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता बर्नार्ड हिल का 79 वर्ष की आयु में निधन हो गया ...