Breaking News

वेडिंग रिसेप्शन में Rahul Vaidya-Disha Parmar के इस लुक को देख उनसे नजर नहीं हटा पाएंगे आप !

अपनी सिंगिंग से लड़कियों का दिल जीतने वाले राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के दिल में तो सिर्फ एक ही लड़की समाई हुई थीं और वो हैं दिशा परमार (Disha Parmar). राहुल और दिशा काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

राहुल वैद्य और दिशा परमार अपने रिसेप्शन पार्टी में एक बेहद रोमांटिक गाने पर डांस से शुरुआत की। इस दौरान ये कपल दोनों एक दूसरे के प्यार में खोया हुआ नजर आया, जिसके बाद धीरे-धीरे वो कुछ अंग्रेज़ी गानों पर काफी जोश के साथ डांस करते दिखाई दिए।

राहुल की रिसेप्शन पार्टी में उनके बेस्ट फ्रेंड अली गोनी और उनकी गर्लफ्रेंड जैसमीन भसीन भी शामिल हुए। इसके अलावा राहुल के विशाल आदित्य सिंह, अनुष्का सेन, अर्जुन बिजलानी ने भी शिरकत की।

शुरू में राहुल और दिशा अच्छे दोस्त थे, लेकिन फिर धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के करीब आए. दोनों साथ में वेकेशन, लंच या डिनर डेट पर जाते थे. हालांकि दोनों अपने रिलेशनशिप को लाइमलाइट से दूर रखते थे. दोनों उस वक्त एक-दूसरे को लेकर पोस्ट भी करते थे तो ऐसा कुछ नहीं लिखते थे कि किसी को भी दोनों के रिलेशन की भनक हो.

हालांकि दोनों के परिवार और क्लोज फ्रेंड्स के अलावा इसके बारे में लोग नहीं जानते थे. कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब राहुल और दिशा जीवनसाथी बन गए हैं.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...