Breaking News

मिशन वैक्सीनेशन: नाका गुरुद्वारा में इस सप्ताह लगी 2325 लोगों को वैक्सीन

लखनऊ। गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के तत्वावधान में चल रहे गुरुद्वारा नाका हिंडोला के वैक्सीनेशन सेंटर में सभी आयु वर्ग के लोगों को पहली और दूसरी डोज मिलाकर इस सप्ताह 2325 लोगों को वैक्सीन लगाई गई जिसमें कोविशील्ड और कोवैक्सीन दोनों शामिल हैं यह जानकारी कमेटी के प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत ने दी।

कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बग्गा ने बताया कि सरकार द्वारा बहुत तेजी से वैक्सीनेशन का कार्य चलाया जा रहा है और बहुत से वैक्सीनेशन सेंटरों पर वैक्सीन लगाने का काम चल रहा है। नगर के अधिकांश लोगों को पहली डोज वैक्सीन की लग चुकी है इसलिए इस सप्ताह वैक्सीन लगवाने आने वालों की गिनती में कमी देखी गई है।

उन्होंने बताया कि कमेटी ने सभी से अनुरोध किया है कि जिन लोगों ने अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाई या जिनका दूसरा डोज लगवाने का समय हो गया है, वे सभी लोग वैक्सीन लगवा लें ताकि आने वाले त्योहार के सीजन में उनको और नगर वासियों को कोई समस्या न हो।

वैक्सीनेशन सेंटर में जनसेवा का काम और जन सुविधाओं की देखरेख हरविंदर पाल सिंह , कुलदीप सिंह सलूजा, सतपाल सिंह मीत, रंजीत सिंह और दीपक सिंह द्वारा पूरी तन्मयता और लगन के साथ की जा रही है। सभी की सुविधा और साफ सफाई का विशेष ध्यान रखा भी रखा जा रहा है।

    दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

अरविंद केजरीवाल के बाद पत्नी सुनीता की बढ़ी मुश्किलें, हाईकोर्ट में PIL; जानें क्या है मामला

नई दिल्ली:  के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के खिलाफ सोशल मीडिया पर ...