Breaking News

सांसद साध्वी निरंजन ज्योति ने यूपी चुनाव से पहले की भविष्यवाणी कहा-“बीजेपी इस बार 300 से…”

यूपी के फतेहपुर जिले की सांसद साध्वी निरंजन ज्योति ने विपक्षियों पर पलटवार करते हुए कहा है कि बीजेपी इस बार यूपी में 300 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी. उन्होंने प्रियंका वाड्रा द्वारा जेल में बंद खुशी दुबे की मां को टिकट देने की पेशकश के सवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह उनकी विचारधारा है कि वे किनको टिकट दे रही हैं.

बीजेपी नेता ने मथुरा सीट से कांग्रेस ने प्रदीप माथुर को कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा के सामने अपना प्रत्याशी बनाया है के सवाल पर कहा कि, मेरा इतना कहना है कि किसी भी दल का व्यक्ति हो जो चुनाव लड़ता है वह सोचता है की मैं हाइलाइट हो जाउं लेकिन जब आप मथुरा वृंदावन जाएंगे तो देखेंगे कि पर्यटन के क्षेत्र में वहां बहुत तेज गति से काम हो रहा है.

साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी की सरकार में जो भी काम हुए हैं वह कभी नहीं हुआ. मैं याद दिलाना चाहती हूं कि 2012 से 2017 तक क्या हुआ. यह प्रदेश की जनता से छुपा नहीं है. यहां तक कि सपा की सरकार में सपा का झंडा लगाकार अयोध्या में आतंकवादी तक घुस जाते हैं.

निरंजन ज्योति ने सपा बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, उन लोगों ने सिर्फ सैफई का विकास किया. एक ने पार्कों में पैसा लगाया. हमने गांव के गरीबों को घर दिया और उन्होंने हाथी खड़े किए. हमने गरीब के घर में लाइट , शौचालय और गैस दिया.

About News Room lko

Check Also

23 दिन बाद कब्र से निकाला किशोरी का शव, सिपाही समेत चार पर मुकदमा

पीलीभीत:  पीलीभीत में पुलिस अधीक्षक के आदेश पर थाना जहानाबाद क्षेत्र की निवासी किशोरी की ...