Breaking News

महिलाओं को ऑब्जेक्टिफाई किए जाने पर बोली हुमा कुरैशी-“पुरुषों को अपने काम से मतलब रखना चाहिए”

हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी तमिल फिल्म ‘वालिमई’ को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. हुमा कुरैशी ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से लेकर ‘महारानी’ और ‘लीला’ जैसी वेब सीरिज में दमदार एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में रही हैं.

एक इंटरव्यू में हुमा कुरैशी ने अपनी फिल्म ‘वालिमई’ को लेकर अनुभवों पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि वो बहुत खुश हैं कि उनकी फिल्म ‘वालिमई’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने के बाद फिल्म और भी लोगों तक पहुंचेगी.

इस फिल्म के एक्टर फिल्म को शूट करने के दौरान कई बार चोटिल हुए थे ऐसे में हुमा कुरैशी को डर लगा या नहीं. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अजीत सर को कई बार शूटिंग के दौरान चोट पहुंची लेकिन इस बात का हमेशा हम ध्यान रखते थे कि सबकी सुरक्षा पर ध्यान दिया जाए चाहे वो एक्टर हो, स्टंट मैन हो या पूरी टीम हो. कई बार इंजरी हो जाती है .

बॉलीवुड में पे डिस्पेरिटी यानि वेतन में असामनता को लेकर हुमा कुरैशी ने कहा महिलाओं को अक्सर क्रेडिट नहीं दिया जाता है. पूरी दुनिया ही पुरुष प्रधान है और ये गलत है. पेपर पर हमें सामान अधिकार हैं लेकिन असल में नहीं है.

अपने भाई शकिब सलीम की सफलता पर उन्होंने कहा कि वो मेरा छोटा भाई है. उसे एक्टिंग करते देख मैं इमोशनल हो जाती हैं. मैं उसे लेकर बेहद प्रोटेक्टिव हूं. अगर हमारे बीच लड़ाई भी होती है तो मैं कहती हैं चलो छोड़ो, जाने.

About News Room lko

Check Also

मशहूर संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन के “शंकर” को नमन

@शाश्वत तिवारी आज शंकर सिंह रघुवंशी (Shankar Singh Raghuvanshi) की पुण्यतिथि। है। साल 1987 की ...