Breaking News

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को होना पड़ा 4.14 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का शिकार, पुलिस ने दर्ज़ की FIR

‘धूम’  एक्ट्रेस रिमी सेन  ठगी का शिकार हो गई हैं. रिमी सेन से 4.14 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी हुई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खार थाने में लिखित शिकायत दी थी, जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

एक्ट्रेस ने गोरेगांव के एक व्यवसायी रौनक जतिन व्यास के खिलाफ निवेश के नाम पर कथित तौर पर 4.14 करोड़ रुपये ठगने के आरोप लगाया है. खार पुलिस ने आईपीसी की धारा 420 और 409 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

एक्ट्रेस ने अपनी लिखित शिकायत में उल्लेख किया कि वह तीन साल पहले अंधेरी के एक जिम में गोरेगॉन निवासी आरोपी रौनक जतिन से मिली थी और दोनों महीनों में दोस्त बन गए.

जब निवेश की समय सीमा खत्म हुई तो एक्ट्रेस ने उससे इन्वेस्टमेंट के पैसे मांगे, लेकिन जतिन ने उसकी फोन का उठाने और रिप्लाई करना बंद कर दिया. एक्ट्रेस ने अपने स्तर पर जांच शुरू की तो पाया कि जतिन ने ऐसा कोई व्यवसाय शुरू नहीं किया है, जिसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की.

खार पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक्ट्रेस की शिकायत के बाद उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी हैं. पुलिस आरोपी रौनक जतिन व्यास को ढूंढ रही है, रिमी सेन फिलहाल फिल्मों से दूर हैं. ‘धूम 2’ ‘हंगामा’ जैसी हिट फिल्म देने के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली है.

About News Room lko

Check Also

दुनियाभर में है यश चोपड़ा का यश, निर्देशक के नाम पर स्विट्जरलैंड में चलती है ट्रेन, बनी है सड़क

यश चोपड़ा हिंदी सिनेमा का बहुत बड़ा नाम है। बॉलीवुड में रोमांस को परिभाषित करने ...