Breaking News

12वीं  की छात्रा पर तेजाब से हमला 3 लोग गिरफ्तार, अस्पताल में भर्ती

दिल्ली में बुधवार सुबह 17 वर्षीय एक लड़की पर तेजाब से हमला करने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि सफदरजंग अस्पताल में इलाज करा रही 12वीं  की छात्रा खतरे से बाहर है। घटना उस समय हुई जब छात्रा स्कूल जा रही थी। दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में द्वारका मेट्रो स्टेशन के पास बाइक सवार दो लोगों ने कथित तौर पर उस पर तेजाब जैसा पदार्थ फेंका। यह हमला सीसीटीवी में कैद हो गया और इसके तुरंत बाद किशोरी हिलती-डुलती और जोर-जोर से इधर-उधर घूमती नजर आई।

सफदरजंग अस्पताल के एक डॉक्टर ने पहले कहा था कि उनकी आंखों और चेहरे पर 7-8 फीसदी जली हुई चोटें आई हैं। शुरुआत में पुलिस ने एक व्यक्ति को तब हिरासत में लिया था, जब घायल लड़की ने दो लोगों पर संदेह जताया, जिन्हें वह जानती थी। जब हमला हुआ तब वह अपनी छोटी बहन के साथ थी।

‘हेलो मम्मी-हेलो पापा’ कहकर बनाया जा रहा बेवकूफ, यहाँ 11 हजार से लोग स्कैम के शिकार

किशोरी की बहन ने कहा “मैं और मेरी बहन सुबह करीब 7:32 बजे स्कूल जा रहे थे। अचानक मैंने उसकी चीख सुनी। मैं उसका चेहरा देखकर घबरा गई और अपने पिता को फोन किया। इसके बाद उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया। बाइक में नंबर प्लेट नहीं थी। वह दोनों को जानती थी। मेरे पिता भी उन्हें जानते थे।”

बाद में पुलिस उपायुक्त (द्वारका) हर्षवर्धन मंडावा ने कहा कि जांच के दौरान एक और लड़का मुख्य संदिग्ध के रूप में सामने आया है और आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है। पुलिस ने कहा कि वे हमले के पीछे के कारण का पता लगाने के लिए सभी कोणों पर गौर कर रहे हैं और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...