Breaking News

आईजी रेंज कानपुर से मिली मृतक की पत्नी, सीबीसीआईडी से जांच की मांग की, आईजी ने निष्पक्ष जांच का दिया आश्वासन

औरैया में बीते महीने एक प्रॉपर्टी डीलर का शव सड़क पर पड़ा मिला था। पुलिस सड़क हादसा मान रही है जबकि पत्नी हत्या का आरोप लगा रही है। मंगलवार को म्रतक प्रोपर्टी डीलर की पत्नी और पिता रोते हुए हाथ जोड़कर आईजी के पास पहुंच गई। परिवार ने सीबीसीआईडी से जांच की मांग की वही मामला बढ़ता देख मीडिया के कैमरे चलता देख आईजी ने पीड़ित परिवार से बात की और उन्हें न्याय दिलाने भरोसा दिया।

दरअसल कुछ महीने पहले प्रॉपर्टी डीलर धीरज दुबे घायल अवस्था में सड़क पर पड़ा मिला था। जिसके बाद उसके साथियों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जाओ उसके इलाज के दौरान मौत हो गई वहीं परिजनों का आरोप है की मेरे पति की मौत कोई हादसा नहीं बल्कि हत्या की गई थी। जिसको लेकर कई बार एसपी और औरैया कोतवाली के चक्कर काटे लेकिन पुलिस ने न्याय ना दिला कर केवल हादसे की बात कही।

भीखेपुर-जुहीखा मार्ग पर गैस लीकेज से लोडर में लगी आग, जगम्मनपुर बैंक से खाली तिजोरी ले जा रहा था लोडर

परिवार ने आरोप लगाते हुए कहां की यह मेरे पति के घायल होने की सूचना दी गई तो मौके पर पहुंचे लेकिन उनका मोबाइल उनके पास से नहीं मिला उसकी शिकायत हमने कई बार यहां के पुलिस प्रशासन से कहीं और वही मोबाइल 6 दिन बाद मिला उस मोबाइल से रुपए भी ट्रांसफर किए गए।आईजी प्रशांत कुमार के पास रोते हुए मृतक के पिता और पत्नी पहुंची।

इसके बाद उन्होंने आईजी से हाथ जोड़कर न्याय दिलाने की बात कही। प्रशांत कुमार ने बताया की युवक घायल अवस्था मे पड़ा मिला था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। परिवार सीबीआईडी की जांच की बात कह रहा है मामले की जांच सही तरीके से होनी चाहिए जिसको लेकर जाँच की जाएगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

पांच जिलों के 300 लकड़ी कारोबारी आए रडार पर, अब राज्य कर की जांच टीम जांचेगी दस्तावेज

मुरादाबाद:  मुरादाबाद मंडल के पांच जिलों में 300 लकड़ी कारोबारी राज्यकर की जांच एजेंसी के ...