Breaking News

IND vs AUS : नाथन लायन ने भारत को दिए 4 झटके, क्रीज पर मौजूद ये खिलाड़ी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट की सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। टेस्ट मैच के दूसरे दिन नाथन लायन की घातक गेंदबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने जोरदार वापसी की है।

विराट कोहली और रविंद्र जडेजा ने पहले सत्र में ऑस्ट्रेलिया को और विकेट नहीं दिए। दोनों खिलाड़ियों के बीच 58 गेंदों पर 22 रनों की साझेदारी हो गई है। पहला सेशन नाथन लायन की घातक गेंदबाजी के चलते ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा।

20 रन के अंदर चार विकेट के पतन के बाद विराट कोहली और रविंद्र जडेजा ने विकेट गिरने के इस सिलसिले को रोका है। दोनों बल्लेबाजों के बीच 12 रनों की साझेदारी हो गई है।

 नाथन लायन रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। 26वें ओवर में उन्होंने श्रेयस अय्यर को आउट कर भारत को चौथा झटका दिया। शॉर्ट लेग पर खड़े पीटर हैंड्सकॉम्ब ने शानदार कैच पकड़ा।

विराट कोहली ने लगाया पारी का पहला चौका, 23वां ओवर लेकर आए कुहनेमन की आखिरी गेंद पर डिप मिड विकेट की दिशा में कोहली ने चार रन बटोर। भारत को आज उनसे बेहतर पारी की उम्मीद है।

लंच ब्रेक तक लायन ने भारत को चार झटके दे दिए हैं। भारत का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 88 रन है। क्रीज पर विराट कोहली के साथ रविंद्र जडेजा मौजूद हैं। दूसरे दिन रोहित और राहुल ने टीम इंडिया को सधी हुई शुरुआत दी, मगर इस जोड़ी को नाथन लायन ने 18वें ओवर में तोड़ा। केएल राहुल 17 के निजी स्कोर पर LBW आउट हुए। 19वें ओवर में भारत के 50 रन पूरे हुए।

20वें ओवर में लायन ने रोहित शर्मा को क्लीन बोल्ड कर भारत को दूसरा झटका दिया। रोहित 32 रन बनाकर हुए आउट। लायन ने 20वें ओवर में ही पुजारा को LBW आउट कर भारत को तीसरा झटका दिया। 26वें ओवर में लायन ने अय्यर को आउट कर भारत को बैकफुट पर धकेला।

About News Room lko

Check Also

हॉकी इंडिया ने घोषित की भारतीय जूनियर पुरुष टीम, रोहित करेंगे टीम की अगुआई

हॉकी इंडिया ने यूरोप दौरे के लिए भारतीय पुरुष जूनियर हॉकी टीम घोषित कर दी ...