Breaking News

औरैया में लॉज के कमरे से मिला शिक्षक का शव, केअर टेकर ने दी पुलिस को सूचना

• छिप कर रह रहा शिक्षक नशा मुक्ति केंद्र से भाग कर आया था

औरैया के देवकली चौराहे के पास एक लॉज के कमरे में अध्यापक की तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। अध्यापक की मौत की जानकारी तब हुई जब लॉज में काम करने वाले केयरटेकर ने उसके रूम का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई।

भट्टे पर ईंट पाथने को लेकर मजदूरों में हुआ झगड़ा दो घायल, ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना

लॉज के कमरे से मिला शिक्षक का शव

शक हुआ तो उसने दरवाजा को धक्का दिया। जब उसने देखा की मृतक अध्यापक बेड पर उल्टा पड़ा हुआ है। केयरटेकर ने इस घटना की जानकारी औरैया पुलिस को फोन पर दी।

सूचना पर औरैया एसपी चारू निगम के साथ औरैया कोतवाल रवि श्रीवास्तव पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। मौके पर अध्यापक का शव बेड पर उल्टा पड़ा दिखाई दिया।

एसपी ने मौके पर पहुंचकर की जांच

पुलिस ने मृतक अध्यापक के परिजनों को सूचना कर दी है। पुलिस ने बताया कि परिजनों के आने पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

लॉज के कमरे से मिला शिक्षक का शव

औरैया एसपी चारू निगम ने बताया कि मृतक विभांशु सिंह GIC इंटर कॉलेज रूरा जनपद कानपुर देहात में अध्यापक के पद पर तैनात है। इस समय इनकी ड्यूटी बोर्ड परीक्षा में फ्लाइंग स्कॉट में लगाई गई थी। यह औरैया के कमला लाज में 20 फरवरी से रुके हुए है।

नशा मुक्ति केंद्र में चल रहा था इलाज

विभांशु के नशे का आदी होने के कारण उनका इलाज कानपुर नशा मुक्ति केंद्र से चल रहा था। आज इनके शव के पास कुछ शराब की बोतलें भी पाई गई हैं, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि अधिक नशा होने के कारण हालत बिगड़ी और मौके पर मौत हो गई।

मृतक अध्यापक जिला हरदोई के आलमपुर के निवासी थे और वह कानपुर देहात में नौकरी कर रहे थे। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। परिजनों को जब जानकारी मिली तो घर में कोहराम मच गया और वह औरैया के लिए रवाना हो गए।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

लोकसभा का यह चुनाव संविधान बचाने व आने वाली पीढ़ी के भविष्य का है- अखिलेश यादव

• अखिलेश बोले- जनता ने कन्नौज के साथ इटावा को भी जिताने का मन बना ...