Breaking News

दिल्ली समेत पूरे NCR में झमाझम बारिश, दिन में हो गई रात

दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार की सुबह आसमान में बादल छाए रहे और फिर बारिश ने लोगों का जोरदार स्वागत किया। पूर्वी दिल्ली समेत दिल्ली के कई इलाकों में झमाझम बारिश हुई है। दिल्ली से सटे एनसीआर के इलाकों में भी बारिश हुई और लोगों को गर्मी से राहत मिली है।

👉शिवपुरी कांड के आरोपियों पर लगा एनएसए, घर पर चलेगा बुलडोजर, फटाफट पढ़े पूरी खबर

दिल्ली समेत पूरे NCR में झमाझम बारिश

दिल्ली में मौसम सुहावना होने और झमाझम बारिश होने से निश्चित तौर से लोगों को राहत मिली है। नरेला, बवाना, अलीपुर, बुराड़ी, रोहिणी, करावल नगर, आजादपुर, पीतमपुरा, दिल्ली यूनिवर्सिटी, दिलशाद गार्डन, सीमापुरी, पंजाबी बाग समेत कई इलाकों में बारिश हुई है। बारिश की वजह से सड़कों पर जलजमाव की स्थिति बनी और ट्रैफिक की रफ्तार भी धीमी पड़ गई। नोएडा और गाजियाबाद में भी जमकर बारिश हो रही है। देश भर में मॉनसून की एंट्री के बाद मैदान से लेकर पहाड़ी इलाकों तक काफी बारिश हो रही है।

दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में आसमान में काले बादल छाए हुए हैं और झमाझम बारिश का दौर है। बारिश की वजह से कुछ इलाकों में सड़क पर जल-जमाव की भी स्थिति है। एनएच-9 पर सुबह के वक्त अंधेरा छाया रहा। आसमान में काले बादलों का डेरा नजर आया।

मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जताया है कि दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाकों में अगले पांच दिनों तक रूक-रूक कर बारिश होगी। इतना ही नहीं 8 जुलाई को बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है। इस दिन 30-40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं भी चलने का अनुमान जताया गया है।

जाम लगने की वजह से दफ्तर जाने वाले लोगों को जाम का सामना करना पड़ा। बारिश के साथ-साथ दिल्ली-एनसीआर में हवाएं भी तेज हो गई हैं। दिल्ली में मौसम ने बुधवार की शाम को ही करवट बदल ली थी। आसमन में काले बादलों ने डेरा जमा लिया था। दिल्ली से सटे लोनी देहात, हिंडन एएफ स्टेशन, दादरी, इंदिरापुरम में भी भारी बारिश हुई है।

About News Room lko

Check Also

देश की जनता कह रही, जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे- योगी

• मुख्यमंत्री योगी ने लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी के धौरहरा लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को ...