Breaking News

गाय को राष्ट्रीय जीव घोषित करने की मांग

लखनऊ। विनीत खंड एवं गोमतीनगर में आशा फाउण्डेशन की संस्थापक अध्यक्ष आशा सिंह तथा मानवाधिकार जनसेवा परिषद के अध्यक्ष रूप कुमार शर्मा के साथ आयोजित बैठक में राष्ट्रीय मतदाता पार्टी एवं राष्ट्रीय मतदाता जागरण संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ शेख सिराज बाबा ने गाय को राष्ट्रीय जीव घोषित करने की मांग को दोहराया।

गाय को राष्ट्रीय जीव घोषित करने की मांग

डॉ सिराज बाबा ने कहा कि जल्द ही पुन: गऊ शोभा यात्रा निकाल कर गांधी प्रतिमा, हजरतगंज, लखनऊ में धरना प्रदर्शन कर माननीय प्रधानमंत्री, महामहिम राष्ट्रपति, माननीय मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश, महामहिम राज्यपाल एवं चीफ़ जस्टिस, माननीय उच्च न्यायालय को ज्ञापन देकर निम्न छ: सूत्री मांग की जायगी।

👉मेटा में फिर छंटनी की तैयारी! कस्टम चिपसेट बनाने वाली डिवीजन से निकाले जा सकते हैं लोग

गाय को मारने वालों, गाय को काटने वालों, गाय को खाने वालों तथा गाय को बेचने वालों पर भी देशद्रोह की कार्यवाही होनी चाहिए। इसके अतिरिक्त देश के सभी स्लाटर हाउस में गाय को काटने पर तत्काल प्रतिबन्ध लगाया जाए एवं गाय को “राष्ट्रीय जीव” तत्काल प्रभाव से घोषित किया जाए। अन्यथा राष्ट्रीय मतदाता जागरण संस्थान एवं राष्ट्रीय मतदाता पार्टी के द्वारा न्याय पालिका का दरवाज़ा खट खटाने के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

गाय को राष्ट्रीय जीव घोषित करने की मांग

इस मुद्दे पर सख़्त कानून नहीं बनने के कारण लोगों की बेवजह जानें जा रही हैं। इससे देश की हिंदू मुस्लिम एकता खतरे में पड़ रही है जो गंगा जमुनी तहजीब के विपरीत और देश हित में भी उचित नहीं है। इस बैठक में आशा फाउंडेशन की संस्थापक अध्यक्ष आशा सिंह, मानवाधिकार जनसेवा परिषद के अध्यक्ष रूप कुमार शर्मा, रेखा शर्मा, अरशद अली, नावशी खान आदि बैठक में उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में हॉबी क्लासेज से हो रहा छात्रों का सर्वांगीण विकास

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशर्फाबाद कैम्पस द्वारा आयोजित किये जा रहे समर कैम्प में विभिन्न ...