Breaking News

कोहरे ने धीमी कर दी ट्रेनों की रफ्तार, निर्धारित समय से लेट चल रही अधिकांश रेलगाड़ियां

कोहरे ने ट्रेनों की रफ्तार धीमी कर दी है। जिससे ट्रेन अपने निर्धारित समय से घंटों लेट चल रही है। कड़ाके की ठंड में मुसाफिरों को परेशानियां उठानी पड़ रही हैं। मंगलवार के साथ बुधवार को भी कई ट्रेनें देरी से पहुंचीं। टाटा नगर से अमृतसर के बीच चलने वाली जलियावाला बाग एक्सप्रेस(18103) मंगलवार को छह घंटे देरी से मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर पहुंची।

धनबाद से फिरोज के बीच चलने वाली गंगा सतलुज एक्सप्रेस(13307) एक घंटे देरी से आई। हावड़ा से ऋषिकेश के बीच चलने वाली दून एक्सप्रेस (13009) तीन घंटे देरी से मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पहुंची। अयोध्या से दिल्ली के बीच चलने वाली (14205) एक्सप्रेस ट्रेन तीन घंटे लेट आई।

गुवाहाटी जम्मूतवी के बीच चलने वाली लोहित एक्सप्रेस (15651) निर्धारित समय से देरी से पहुंची। दरभंगा से अमृतसर के बीच चलने वाली जननायक एक्सप्रेस(15211) एक घंटे 44 मिनट लेट आई। गजरौला अलीगढ़ पैसेंजर (04394) डेढ़ घंटे, ऋषिकेश चंदौसी पैसेंजर (04360) एक घंटे लेट आई।

ट्रेन की चपेट में आने मजदूर की मौत
कुंदरकी रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से मजदूर की मौत हो गई। व्यक्ति की शिनाख्त चंद्रपाल पुत्र श्याम लाल निवासी मोहल्ला कायस्थान के रूप में हुई। जीआरपी ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मुरादाबाद से जब शव कुंदरकी नगर में उसके घर पर पहुंचा तो भीड़ जमा हो गई। परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

About News Desk (P)

Check Also

द्वारचार से पहले पिटे बराती…, फिर चौकी में हुई पंचायत, पुलिस ने मंदिर में कराई शादी

लखीमपुर खीरी : लखीमपुर खीरी के हैदराबाद थाना क्षेत्र में आई बरात में द्वारचार के ...