Breaking News

अयोध्या में मोदी का 8 किमी लंबा रोड शो, प्रधानमंत्री ने हाथ हिलाकर किया अभिवादन, लोगों ने सड़क पर फूल बरसाकर जगह-जगह किया स्वागत

अयोध्या। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अयोध्या में 8 किमी लंबा रोड शो चल रहा है। रोड के दोनों किनारों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहे थे। लाखों लोगों ने फूल बरसाकर, मंत्रोच्चार और शंखनाद के जरिए मोदी का स्वागत किया।

👉रूस के हवाई हमले का जवाब देने को तैयार यूक्रेन, जेलेंस्की ने की UNSC की बैठक तत्काल बुलाने की मांग

सिर्फ राम के जयकारे और भजन गूंज रहे थे । 51 जगहों पर प्रधानमंत्री का स्वागत हो रहा। 12 जगहों पर संत-महंत और 23 संस्कृत विद्यालयों के 1895 वैदिक छात्र वेद मंत्र और शंख ध्वनि से स्वागत किये।

मोदी का काफिला कुछ देर में अयोध्या धाम जंक्शन पहुंचा। इस नए रेलवे स्टेशन का मोदी इनॉगरेशन करने गए। इसके बाद मोदी महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय अयोध्या धाम एयरपोर्ट का इनॉगरेशन करने गए। इसके अलावा प्रधानमंत्री ने 16 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण-शिलान्यास किये। ड्रोन से शहर की निगरानी की जा रही है। पूरे शहर को सजाया गया है।

👉‘जो भगवान राम के साथ नहीं, जनता उसके साथ नहीं’, राम मंदिर कार्यक्रम को लेकर जानिए किसने क्या बोला

मोदी तीसरी बार राम नगरी पहुंचे हैं। पहली बार वह 5 अगस्त, 2020 को राम मंदिर भूमि पूजन में शामिल हुए थे। इसके बाद 23 अक्टूबर, 2022 को दीपोत्सव में हिस्सा लिया था।तापमान में गिरावट के बाद भी लोगों में उल्लास हावी रहा।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

कन्हैया कुमार पर स्याही फेंकने के मामले में कार्रवाई, एक आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:  उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर स्याही फेंकने के मामले ...