Breaking News

संदेशखाली मामले में तृणमूल कांग्रेस नेता गिरफ्तार, डीजीपी ने दी यह जानकारी

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं की ओर से यौन उत्पीड़न और बलात्कार के आरोप लगाए जाने के बाद से लापता तृणमूल कांग्रेस के एक ब्लॉक अध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया गया है। राज्य के पुलिस प्रमुख राजीव कुमार ने शनिवार को बताया कि शिबू प्रसाद हाजरा को शनिवार को गिरफ्तार किया गया और प्राथमिकी में बलात्कार की धाराएं जोड़ी गई हैं।

बम का ऑर्डर देने वाली इमराना गिरफ्तार, मुजफ्फरनगर कोतवाली में पूछताछ जारी

संदेशखाली प्रकरण सामने आने के बाद राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर राजनीतिक तूफान जारी है। विपक्ष और सत्तारूढ़ पार्टी आरोप-प्रत्यारोप में लगे हैं। इस बीच भाजपा और कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडलों को शुक्रवार को गांव का दौरा करने से रोक दिया गया था।

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली की घटना पर राज्य के डीजीपी राजीव कुमार ने कहा है कि एक महिला ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया है। हमने इसे मामले के साथ जोड़ा है। सभी अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाएंगे, चाहे वह कोई भी हो। हम क्षेत्रवार स्थिति की समीक्षा करेंगे और एक-दो दिन में हम धारा 144 हटा देंगे।

👉मुंबई हवाई अड्डे पर व्हीलचेयर नहीं मिलने से बुजुर्ग की मौत, एयर इंडिया ने दी सफाई

उधर संदेशखली प्रकरण पर बीजेपी विधायक अग्निमित्रा पॉल ने कहा, ‘हम बहुत अब भी बहुत आशवस्त नहीं हैं, लेकिन चलिए कम से कम बंगाल की पुलिस ने अब इस प्रकरण को स्वीकार किया है।

समस्या सिर्फ संदेशखाली में नहीं है, यह पूरे बंगाल में है। यह सब ममता बनर्जी की देखरेख और मार्गदर्शन में चल रहा है। वह इन अपराधियों को समर्थन और प्रेरणा दे रही हैं क्योंकि यह सब गिव एंड टेक पॉलिसी है।

About News Desk (P)

Check Also

टीएमयू में नेशनल टेक्नोलॉजी पर छात्र दिखाएंगे मेधा, होंगे मुकाबले

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के इंजीनियरिंग और कंप्यूटिंग विज्ञान संकाय-एफओईसीएस की ओर से राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी ...