Breaking News

उर्वशी रौतेला लव डोज़ 2 में अपने ब्रेकअप के बाद ‘शुगर डैडी’ के साथ घूम रही हैं!

भारतीय मनोरंजन उद्योग की हमारी सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इंस्टाग्राम पर 70.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, नरेंद्र मोदी और विराट कोहली के बराबर की लोकप्रिय है, उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, वह फोर्ब्स की शीर्ष 10 में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय हैं और देश में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री उर्वशी 550 करोड़ का विशाल साम्राज्य बनाने में कामयाब रही हैं।

👉प्रसिद्ध ‘प्रो पंजा लीग’ के मालिक परवीन डबास ने आर्म रेसलिंग से पहले खेल के साथ अपने जुड़ाव के बारे में जानकारी साझा की

उर्वशी रौतेला और उनका पूरा परिवार आधिकारिक तौर पर संयुक्त अरब अमीरात से प्रतिष्ठित गोल्डन वीजा प्राप्त करने वाला पहला परिवार है। वर्षों से अपनी कड़ी मेहनत और प्रयासों से उर्वशी रौतेला फिल्म इंडस्ट्री में सफलतापूर्वक अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं।

उर्वशी रौतेला लव डोज़ 2 में अपने ब्रेकअप के बाद 'शुगर डैडी' के साथ घूम रही हैं!

फिलहाल, उर्वशी रौतेला के यो यो हनी सिंह उर्फ ‘विग्डियन हीरयान’ के साथ आने वाले म्यूजिक वीडियो को लेकर काफी उत्साह और रोमांच है, जो लव डोज 2.0 (Love Dose 2) है। गौरतलब है कि पिछले दिनों जब उर्वशी रौतेला और यो यो हनी सिंह ने ‘लव डोज’ के लिए एक साथ काम किया था, तो यह एक ट्रेंडसेटर और एक बड़ी हिट थी।

इस बार, इतने सालों के बाद, प्रशंसक उनके पुनर्मिलन के लिए बेहद उत्साहित हैं क्योंकि यह एक चार्टबस्टर बनने और सभी रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। जबकि गाना 15 मार्च, 2024 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है, हमारे पास गाने में उर्वशी रौतेला के चित्रण के बारे में एक बड़ा और ब्रेकिंग अपडेट है। आखिरी चर्चा यह है कि लव डोज 2 में ब्रेकअप के बाद उर्वशी रौतेला एक शुगर डैडी (Sugar Daddy) के साथ घूम रही हैं और इस तथ्य और कहानी ने सभी को बेहद उत्साहित कर दिया है।

👉दलेर मेहंदी के लोकप्रिया गीत “ना ना ना ना ना रे” में लगेगा नया तड़का

गाने और उर्वशी के चित्रण के बारे में, यो यो हनी सिंह साझा करते हैं और हम उद्धृत करते हैं, उर्वशी रौतेला के लिए तैयार हो जाइए-हर लड़की उर्वशी रौतेला की सुपर फैन बनने वाली है! यह शुगर डैडी कथा, ऐसे रिश्तों के आसपास की गतिशीलता, चुनौतियों और सामाजिक धारणाओं की पड़ताल करती है।

खैर, अपडेट वास्तव में बेहद रोमांचक लगता है और पहले से ही, यो यो हनी सिंह ने हमें गाने की एक विशेष झलक दी है और इसलिए, हम बेहद उत्साहित हैं और शांत नहीं रह सकते। हम उर्वशी रौतेला को इस आगामी गीत के लिए ढेर सारा प्यार और सफलता की शुभकामनाएं देते है। इस रील को पहले ही दिन में 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

वीडियो देखें👇

https://www.instagram.com/reel/C395glzoVwz/?igsh=MXh5djI5MDVoYjUwbA==

काम के मोर्चे पर, इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के पास अक्षय कुमार के साथ ‘वेलकम 3’, बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश 2’, जैसे प्रोजेक्ट्स हैं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला ‘जेएनयू’ नामक एक आगामी फिल्म में भी दिखाई देंगी, जो एक बायोपिक है, जहां वह कॉलेज राजनेता की भूमिका निभा रही हैं और इस में वह एक म्यूजिक वीडियो में ‘जलेबी’ फेम जेसन डेरुलो के साथ भी नजर आएगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में हॉबी क्लासेज से हो रहा छात्रों का सर्वांगीण विकास

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशर्फाबाद कैम्पस द्वारा आयोजित किये जा रहे समर कैम्प में विभिन्न ...