Breaking News

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में सचिन वी कुंभार का धमाका

मुंबई। सचिन वी कुंभार (Sachin V Kumbhar) ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show) के सेट पर कपिल शर्मा के साथ अपने अंदाज में नजर आए। सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह और राजीव ठाकुर ने शो के पहले एपिसोड के प्रोमो की मेजबानी करते हुए खूब आनंद उठाया।

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में सचिन वी कुंभार का धमाका

सचिन वी कुंभार एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने एंकरिंग और होस्टिंग के व्यवसाय में खुद को बेहतरीन लोगों में से एक के रूप में स्थापित किया है। पिछले कई वर्षों में सचिन ने कड़ी मेहनत की है और एक बहुमुखी एंकर और होस्ट के रूप में ताकत से उभरे हैं।

सुपरस्टार रणवीर सिंह टेलीशॉपिंग होस्ट की भूमिका में नज़र आएंगे

चाहे कॉर्पोरेट शो हों या मनोरंजन लॉन्च इवेंट, वह वास्तव में व्यवसाय में अग्रणी ब्रांडों के लिए पसंदीदा व्यक्ति हैं। नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और डिज़नी प्लस हॉटस्टार जैसे प्लेटफ़ॉर्म हमेशा अपने लॉन्च इवेंट की मेजबानी के लिए उन्हें अपने साथ रखते हैं।

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में सचिन वी कुंभार का धमाका

सचिन नेटफ्लिक्स पर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के पहले एपिसोड के प्रोमो के लिए मेजबान के रूप में आए थे। सचिन को लॉन्च इवेंट की मेजबानी करते हुए देखा गया, जहां उन्होंने वास्तव में ‘एक समय की गेंद’ और एक धमाका किया।

इसके तुरंत बाद, उन्हें कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के साथ मस्ती करते हुए भी देखा गया, जहां वह स्टाइलिश को-ऑर्ड आउटफिट में ‘डैपर’ लग रहे थे। उनके बालों से लेकर उनकी एसेसरीज़ तक सब कुछ सही था और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि हम उनसे अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं।

निर्माता अजय सोनी के म्युज़िक वीडियो “सिलवटें” में खुशबू और अरहान की खूबसूरत केमिस्ट्री

अपने अनुभव के बारे में सचिन कहते हैं, इस कार्यक्रम की मेजबानी करना एक अनोखा अनुभव था। पूरी टीम सुपर प्रतिभाशाली है और उन्हें उनका क्रेजी वाइब पसंद आया। हमारा लॉन्च कार्यक्रमों और मजेदार पंचलाइनों से भरा था और एक मेजबान के रूप में यह मेरे लिए सबसे मनोरंजक अनुभवों में से एक था।

एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जिसके पास है मुझे हमेशा से कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर और उनका काम पसंद है, मैं उनके सेट पर रहने और उनके शो के साथ जुड़ने के अनुभव का आनंद लेना चाहता था। खुशी है कि ऐसा हुआ और यहां तक ​​कि सबने वहां मेरी उपस्थिति का आनंद लिया।

About Samar Saleel

Check Also

बाहुबली-क्राउन ऑफ ब्लड की रिलीज की रणनीति ने किया फैंस को निराश, जानिए वजह

साउथ के दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली जब भी किसी फिल्म या सीरीज की घोषणा करते ...