Breaking News

कौन होगा अमेरिका का अगला राष्ट्रपति? बाइडन के रेस से हटने की तारीख बताने वाली ज्योतिष ने की यह भविष्यवाणी

अमेरिका में इन दिनों चुनावी सरगर्मी तेज है। वर्तमान राष्ट्रपति जो बाइडन के चुनावी रेस से बाहर होने के बाद से कमला हैरिस तेजी से चर्चाओं में आ गईं। उनके साथ ही एक और नाम एमी ट्रिप का है जो इन दिनों अमेरिका में खूब चर्चाओं में है। एमी ट्रिप पेशे से एक ज्योतिषी हैं। एमी बेहद खूबसूरत होने के साथ ही बेहद आकर्षक हैं। हालांकि एमी अपनी खूबसूरती के कारण नहीं बल्कि जो बाइडन के चुनाव न लड़ने को लेकर की गई अपनी भविष्यवाणी के कारण चर्चाओं में हैं। अब उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर भी एक बड़ी बात कही है। एमी ने भविष्यवाणी की है कि अगला संयुक्त राज्य अमेरिका का राष्ट्रपति कौन होगा।

ट्रंप को लेकर क्या की भविष्यवाणी
एमी ट्रिप ने डोनाल्ड ट्रंप को लेकर कहा कि आने वाले समय में ट्रंप को और कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। इसकी शुरुआत उनपर किए गए हमले से हो चुकी है। इंटरनेट के सबसे कुख्यात ज्योतिष के रूप में जानी जाने वाली एमी ट्रिप ने कहा कि देश के अगले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि ट्रंप के सितारे ऐसे हैं कि वे देश के सर्वोच्च पद पर आसीन हो सकते हैं। एमी ने कहा कि ट्रंप अभी अपनी व्यावसायिक सफलता के शिखर पर हैं।

अमेरिका को लेकर भी कही बड़ी बात
ट्रंप के अलावा, एमी ने अमेरिका को लेकर भी भविष्यवाणी की। एमी ने बताया कि अमेरिका में अगस्त का महीना कठिन हो सकता है। आगे और अधिक राजनीतिक अशांति हो सकती है। गौरतलब है कि डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन 19 अगस्त से शुरू होने वाला है।

बाइडन को घेर सकती हैं और कठिनाइयां
इसके अलावा, उन्होंने कहा कि जो बाइडन को निकट भविष्य में और अधिक कठिनाइयों का अनुभव हो सकता है। उनका प्लूटो अपने सूर्य पर है। इसके परिणाम स्वरूप बाइडन पर किसी प्रकार का स्वास्थ्य संकट आ सकता है या उसके स्वास्थ्य में गिरावट जारी रह सकती है।

About News Desk (P)

Check Also

इमरान की पार्टी का दावा- लाहौर में शनिवार को होने वाली रैली से पहले पीटीआई के दर्जनों सदस्य गिरफ्तार

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने गुरुवार को दावा ...