Breaking News

फिल्म फेस्टिवल में प्रशंसकों के साथ शाहरुख ने गाया था अपनी फिल्म का गाना, किंग ने जीत लिया दिल

77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए शाहरुख खान (Shahrukh khan) स्विटजरलैंड गए थे। वहां किंग खान दर्शकों के साथ इतने घुल मिल गए कि उन्होंने अपनी एक बहुचर्चित फिल्म का गाना सभी के साथ मिलकर गाया। अब शाहरुख का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शाहरुख खान ने खरीद लिए थे ‘देवदास’ के अधिकार, मां की खातिर किया था इस फिल्म में काम

फिल्म फेस्टिवल में प्रशंसकों के साथ शाहरुख ने गाया था अपनी फिल्म का गाना, किंग ने जीत लिया दिल

शाहरुख ने गाया अपनी फिल्म का गाना

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ का टाइटल ट्रैक ‘कुछ कुछ होता है’ गाया। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि पहले वहां पर मौजूद पूरी ऑडियंस किंग खान की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ का टाइटल ट्रैक एक साथ गा रही हैं। इसके थोड़ी देर बाद शाहरुख भी उनके साथ ताल से ताल मिलाते हुए गाना गाने लगते हैं। उस समय वहां का नजारा किसी म्यूजिक कॉन्सर्ट जैसा दिख रहा है।

प्रशंसकों का जीता दिल

बॉलीवुड किंग खान को फिल्म फेस्टिवल में प्रतिष्ठित पारदो अला कैरियरा अवार्ड से सम्मानित किया गया। पुरस्कार समारोह के बाद 8,000 से अधिक प्रशंसकों के साथ एक इवेंट का आयोजन किया गया था, जहां पर शाहरुख प्रशंसकों के साथ रुबरु हुए। सोशल मीडिया पर शाहरुख और दर्शकों के बीच हुई बातचीत की एक क्लिप सामने आई है, जिसमें वे ‘कुछ कुछ होता है’ गाना गा रहे हैं। वीडियो में दर्शकों को उनके साथ गाना गाते देखा जा सकता है। दर्शकों के प्यार से अभिभूत शाहरुख भी उनके साथ शामिल हुए और एक खास पल बनाया।

‘मैं नहीं रहूंगा मेरी बेटी के साथ तो.,’ सोनाक्षी को समर्थन देने पर शत्रुघ्न सिन्हा की दो टूक

यह इंटरेक्टिव सेशन काफी मजेदार रहा क्योंकि इस दौरान शाहरुख ने अपने स्टारडम, अपने आइकॉनिक पोज और भी कई बातों पर खुलकर बात की। इसके अलावा इस दौरान शाहरुख ने पहली बार अपनी आगामी फिल्म ‘किंग’ के बारे में आधिकारिक तौर पर बात की, जिसका निर्देशन सुजॉय घोष करेंगे। इस फिल्म में शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में शाहरुख और सुहाना के साथ अभिषेक बच्चन भी नजर आएंगे। अभिषेक फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं।

About News Desk (P)

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...