Breaking News

मारवाड़ी अस्पताल में डायलिसिस यूनिट का सीएम योगी ने किया उद्घाटन, बोले- जरूरतमंद को मिलेगा लाभ

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शनिवार को गोदौलिया स्थित रामलक्ष्मी नारायण मारवाड़ी हिंदू अस्पताल में डायलिसिस यूनिट का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि सात बेड वाली डायलिसिस यूनिट में 500 रुपये में डायलिसिस होने से निश्चित तौर पर जरूरतमंद मरीजों को लाभ मिलेगा।

अयोध्या पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, रोजगार मेला व युवा सम्मेलन को करेंगे संबोधित

मारवाड़ी अस्पताल में डायलिसिस यूनिट का सीएम योगी ने किया उद्घाटन, बोले- जरूरतमंद को मिलेगा लाभ

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने सेंट्रल जेल में बन रहे आवास, बैरक का निरीक्षण किया। कज्जाकपुरा में निमार्णाधीन आरओवी का कामकाज भी देखा। शिवपुर स्थित केंद्रीय कारागार पहुंचकर यहां पुलिसकर्मियों के लिए बन रहे आठ ब्लॉक के 48 आवास के स्ट्रक्चर का कार्य देखा। इनमें फिनिशिंग का कार्य कराया जा रहा है।

मुख्यमंत्री को बताया गया कि कैदियों के लिए बन रहे 15 बैरक के 450 क्षमता के सापेक्ष 270 क्षमता के बैरक निर्माण कार्य पूरा होने के साथ ही हैंड ओवर हो चुका है, शेष का कार्य चल रहा है।

व्यापारियों ने मुख्यमंत्री को बताई शहर में पार्किंग की समस्या
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शनिवार को काशी व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात की। व्यापारियों ने शहर में पार्किंग की समस्याओं समेत अन्य बिंदुओं पर ज्ञापन सौंपा। व्यापारियों ने बताया कि तीर्थ नगरी काशी में पार्किंग के अभाव में यातायात समस्या बनी हुई है। शहर के हर क्षेत्र में छोटी-बड़ी पार्किंग विकसित की जाए और कम शुल्क में गाड़ियों की पार्किंग हो।

गोदौलिया से मैदागिन के बीच सड़क व गलियों में पार्किंग बनाई जाए, जिससे सुगम यातायात मिल सके। दिन में वीआईपी व प्रशासनिक गाड़ियों का आवागमन प्रतिबंधित किया जाए। पत्रक देने वालों में व्यापार मंडल के महामंत्री राजकुमार शर्मा, पवन कुमार मोदी, अनिल केशरी, गौरीशंकर नेवर आदि रहे।

About News Desk (P)

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...