Breaking News

दो घंटे बाद गांव से उठे दो सहेलियों के शव, पुलिस-प्रशासन ने ली राहत की सांस

फर्रुखाबाद जिले में कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव मंगलवार सुबह आम के बाग में दो सहेलियों के शव लटके मिले थे। मामले में पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया। दूसरे दिन परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए गांव से शव उठने से रोक दिया।जिलेभर का फोर्स व अधिकारी मौजूद रहे। काफी मशक्कत के बाद परिजनों ने शव उठने दिए। दो घंटे बाद जब शव उठे, तो पुलिस-प्रशासन ने राहत की सांस ली। डीएम डॉ. वीके सिंह, एसपी आलोक प्रियदर्शी कोतवाली में बैठकर स्थिति का जायजा लेते रहे।

दिव्यांग युवती से मनचले ने की अभद्रता, लोगों ने पकड़कर चप्पलों से पीटा; पुलिस ने हिरासत में लिया

दो घंटे बाद गांव से उठे दो सहेलियों के शव, पुलिस-प्रशासन ने ली राहत की सांस

शव उठने के बाद डीएम व एसपी अटैना घाट चले गए। परिजन दोनों सहेलियों की हत्या मानकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग कर रहे हैं। काफी रिश्तेदारों का कहना था कि लड़कियों के बदन में घसीटने के निशान हैं। इस पर पुलिस ने बताया कि कि पिकअप में शव लाने से घसीटने के निशान बने हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

ये था पूरा मामला

कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी ग्रामीण की पुत्री (18) व पड़ोसी ग्रामीण की पुत्री (17) के साथ सोमवार की रात को गांव के मंदिर में जन्माष्टमी पर हो रहे जागरण में शामिल होने गई थीं। देर रात तक वह वापस नहीं आईं तो परिजनों ने सोचा बुआ के घर चली गईं होंगी।

फंदे पर लटके थे सहेलियों के शव

मंगलवार सुबह गांव का एक दिव्यांग खेत की तरफ गया तो बाग में आम के पेड़ पर दोनों सहेलियों के शव दुपट्टों को जोड़कर बनाए गए फंदे पर लटके मिले। दोनों सहेलियों के परिजन मौके पर पहुंचे। जानकारी पर एसपी आलोक प्रियदर्शी, एएसपी डॉ. संजय कुमार, सीओ कायमगंज जय सिंह परिहार सहित फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची।

About News Desk (P)

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...