Breaking News

सुनील गावस्कर का बड़ा खुलासा, बताया ये खिलाड़ी होगा टीम इंडिया का अगला कप्तान

ICC T20 World Cup 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों भारत को मिली करारी हार के बाद महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने दावा किया है कि मेगा इवेंट के बाद कई रिटायरमेंट होने वाले हैं। इसके अलावा गावस्कर ने ये भी बताया है कि भविष्य में भारतीय टीम का कप्तान कौन होगा। एलेक्स हेल्स और जोस बटलर की तूफानी पारियों ने भारतीय टीम को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस का नेतृत्व किया था। उन्होंने 15 मैचों में 44.27 की औसत और चार अर्धशतक के साथ 487 रन बनाए। #पांड्या ने पूरे टूर्नामेंट में आठ विकेट भी लिए। इसके अलावा पांड्या को जून में हुई दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान उपकप्तानी की थी, जबकि आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों में वे टीम इंडिया के कप्तान थे, जिसे भारत ने 2-0 से जीता था।

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर गावस्कर ने कहा, “कप्तान के रूप में अपने पहले ही प्रयास में आईपीएल ट्रॉफी जीतने के बाद, उन्होंने हार्दिक पांड्या को अगले कप्तान के रूप में चिह्नित किया होगा। हार्दिक पांड्या निश्चित रूप से भविष्य में टीम की कमान संभालेंगे और कुछ रिटायरमेंट होंगे। खिलाड़ी इस पर काफी विचार करेंगे। टीम में 35 साल की उम्र के आसपास के कई खिलाड़ी हैं जो भारतीय T20I टीम में अपनी पोजिशन पर पुनर्विचार करेंगे।”

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...