Breaking News

उपासना कामिनेनी कोनिडेला: द वेलनेस ‘शार्क’ महिला उद्यमियों को बनाएंगी सशक्त

वेलनेस इंडस्ट्री में जानी मानी उपासना कोनिडेला (Upasana Konidela) पहली बार फीमेल एंटरप्रेनर्स को से महिलाओं के लिए एक स्थायी इकोसिस्टम में शामिल होने के लिए प्रेरित कर रही हैं। ज़्यादा से ज़्यादा महिलाओं को वर्कप्लेस पर लाने की दृष्टि से, उपासना एक उद्यमशीलता प्लेटफार्म लॉन्च कर रही है जो विशेष रूप से महिलाओं के लिए “शार्क टैंक” के रूप में कार्य करता है।

15 हजार कीमत की ग्रीन एंड व्हाइट जेब्रा प्रिंट प्लेटेड स्कर्ट और शर्ट सेट में नजर आईं उर्वशी रौतेला

प्रोफेसर भगवान चौधरी के साथ इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस पर बात करते हुए, उपासना ने सारी बाधाओं को दूर करते हुए और महिलाओं को कल्याण उद्योग में सफल होने के लिए आवश्यक सलाह, संसाधन और अवसर प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता पर जोर देती हैं। वह महिलाओं को साहसपूर्वक नेतृत्व करने, यथास्थिति को तोड़ने और व्यापार जगत में अग्रणी बनने की चुनौती दे रही हैं।

उपासना कामिनेनी कोनिडेला: द वेलनेस 'शार्क' महिला उद्यमियों को बनाएंगी सशक्त

उपासना का मिशन स्पष्ट: एक समावेशी स्थान का निर्माण करना जहां महिलाएं इनोवेट कर सकें, नेतृत्व कर सकें और सामाजिक प्रभाव डाल सकें। वह कहती हैं, मैं वेलनेस उद्योग में सभी महिला उद्यमियों से आह्वान कर रही हूं-आइए एकजुट हों, साथ मिलकर, हम एक शक्तिशाली भाईचारा बना सकते हैं जहां सहयोग प्रतिस्पर्धा को मात देता है। हमारी सामूहिक ताकत वेलनेस परिदृश्य को फिर से परिभाषित करेगी और अगली पीढ़ी के लिए मार्ग प्रशस्त करेगी नेताओं का। एक साथ, हम उठते हैं।

महिला उद्यमियों को http://co founder@urlife.co.in पर एक पेजर जमा करने के लिए आमंत्रित किया जाता है, जिसमें उनके उद्देश्य, उनके व्यवसाय का समाज पर क्या प्रभाव पड़ेगा। इससे ग्रह के लिए क्या सकारात्मकता पैदा होगी, और वे उपासना को क्यों चाहते हैं, को रेखांकित किया गया है।

About Samar Saleel

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...