Breaking News

डॉ आलोक कुमार यादव के मार्गदर्शन में प्रो बोनो क्लब अभिवादन सत्र सम्पन्न

लखनऊ। लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) के विधि संकाय में प्रो बोनो क्लब (Pro Bono Club) ने पहले वर्ष के छात्रों के लिए एक सफल अभिवादन सत्र का आयोजन किया, जिसमें उन्हें प्रो बोनो कार्य की दुनिया से परिचित कराया गया और उन्हें सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए प्रेरित किया गया।

डॉ आलोक कुमार यादव के मार्गदर्शन में प्रो बोनो क्लब अभिवादन सत्र सम्पन्न

इस सत्र में डॉ आरके सिंह (निदेशक), डॉ बीडी सिंह (प्रमुख और डीन, विधि संकाय), डॉ अभिषेक तिवारी (अतिरिक्त डीएसडब्ल्यू), डॉ आलोक कुमार यादव (प्रो बोनो क्लब के प्रभारी संकाय) और डॉ सुधीर वर्मा, सह-अध्यक्ष) उपस्थित थे। क्लब की कार्यकारी टीम ने अपने अनुभव साझा किए, प्रो बोनो कार्य के लाभों और सदस्यों के लिए उपलब्ध अवसरों पर प्रकाश डाला। डॉ आरके सिंह ने कहा, प्रो बोनो कार्य के माध्यम से हम समाज में सकारात्मक परिवर्तन ला सकते हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सूर्या कमान द्वारा आयोजित तीन दिवसीय सशस्त्र सैन्य समारोह का उद्घाटन किया

डॉ बीडी सिंह ने कहा, कानून के छात्रों को समाज की सेवा करने के लिए प्रेरित किया जाना चाहिए। डॉ अभिषेक तिवारी ने कहा, प्रो बोनो कार्य के माध्यम से हम अपने कौशल को विकसित कर सकते हैं और समाज में योगदान कर सकते हैं।

सत्र का उद्देश्य छात्रों को सक्रिय नागरिक बनाने और सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए प्रेरित करना था। डॉ आलोक कुमार यादव ने कहा, “हम अपने नए सदस्यों का स्वागत करने और उनकी यात्रा में उनका समर्थन करने के लिए रोमांचित हैं।

कर्नाटक सरकार ने डेंगू बुखार को घोषित किया महामारी, इस साल दर्ज किए गए 7000 से ज्यादा मामले

About Samar Saleel

Check Also

शहर में ट्रैफिक व्यवस्था देखने SSP के साथ बाइक पर निकले DM सविन बंसल, देखकर लोग हुए हैरान

देहरादून:  देहरादून में ट्रैफिक व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए रविवार को डीएम सविन बंसल ...