Breaking News

ऐश्वर्या राय की तारीफ में बोले अभिनेता चियान विक्रम, ‘मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं’

अभिनेता चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने साल 2010 में आई फिल्म रावण में साथ में काम किया था। तेलंगाना अभिनेता अक्सर ऐश्वर्या राय की तारीफ करते नजर आते हैं। एक बार फिर उन्होंने ऐश्वर्या के काम, उनके डांस और साउथ सिनेमा में उनकी छाप को लेकर बात की है।

राखी सावंत ने घर बेचकर बनाया था ‘परदेसिया’ का म्यूजिक वीडियो, फराह बोलीं- तू पागल है क्या?

ऐश्वर्या राय की तारीफ में बोले अभिनेता चियान विक्रम, 'मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं'

ऐश्वर्या राय के लिए बोले अभिनेता चियान विक्रम

ऐश्वर्या राय के लिए अभिनेता चियान विक्रम ने कहा, ‘उसने हमेशा सभी का दिल चुराया है। ऐश हमेशा उस पूर्णता की तस्वीर का प्रतीक रही हैं जिसे हम देखते हैं। मैंने हमेशा उनकी फिल्में देखी हैं और यह सिर्फ उनकी फिल्मों और उनकी सुंदरता के बारे में नहीं था। यह इस बारे में था कि वह किस चीज के लिए खड़ी थीं। उन्हें हमेशा देखा जाता है, उन्हें हमेशा परफेक्ट रहने की जरूरत होती है और उन्होंने इसे स्टाइल में किया है’।

ऐश्वर्या राय के नृत्य की तारीफ की

चियान ने कहा, “यह एक ईमानदार स्वीकारोक्ति है। वह बहुत खूबसूरती से नृत्य करती है। मैं उनके प्रशंसकों में से एक हूं और उनके साथ काम करना बहुत खुशी की बात है और उन्हें फिर से देखना बहुत अच्छा है। नंदिनी, निश्चित रूप से, एक बहुत ही मजबूत चरित्र है और वह विरोधी नहीं है।” चियान ने कहा कि जब ऐश्वर्या मिस वर्ड के स्टेज पर उतरी थीं तो एक बार लड़खड़ाई थीं, हालांकि बाद में उन्होंने पूरे आत्मविश्वास के साथ फिर से रैंप पर उतरकर शांती और शालीनता से वॉक किया था।

Please also watch this video

हिंदी सिनेमा की तरह साउथ में भी अभिनेत्री की है अलग पहचान

चियान ने बताया कि ऐश्वर्या ही नहीं बल्कि आराध्या बच्चन और अभिषेक बच्चन के भी बेहद करीबी हैं। चियान ने कहा, ‘आप जहां भी जाएंगे, यहां तक कि चेन्नई में भी, उनकी तस्वीर के साथ आभूषण और साड़ी की दुकानें होंगी और यह उनका करिश्मा है। आखिरकार, जब मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला, तो मैंने उनका दूसरा पक्ष देखा, जहां वह पेशेवर हैं और मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे हिंदी में रावण में उनके साथ जोड़ी बनाने का मौका मिला’।

About News Desk (P)

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...