Breaking News

कांग्रेस प्रत्याशी ने दी सफाई, बोले-असंध मेरा घर, घर भरने का मतलब है असंध हलके का विकास करना

करनाल :  हरियाणा के करनाल के असंध के कांग्रेस उम्मीदवार शमशेर सिंह गोगी का वह बयान खूब वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने सरकार में असंध का हिस्सा होने पर अपना घर भरने की बात कही, हालांकि जब भाजपा ने उसे अपने अंदाज में पेश किया तो उम्मीदवार को फिर बयान जारी कर स्थिति को साफ करना पड़ा। उन्होंने कहा कि असंध उनका घर है, उनकी घर भरने की बात असंध के विकास से जुड़ी है।

असंध विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी शमशेर सिंह गोगी ने असंध हलके के एक चुनावी कार्यक्रम में कहा था कि जब कांग्रेस की प्रदेश में सरकार बनेगी, उसमें असंध का भी हिस्सा होगा तो वह चुनाव में मेहनत करने वाले नाते रिश्तेदारों को भी खुश करेंगे और अपना घर भी भरेंगे। ये वीडियो वायरल हुआ तो भाजपा की आईटी सेल ने भी लपक लिया।

वीडियो सीएम नायब सिंह ने भी पोस्ट कर दिया है। इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी शमशेर सिंह गोगी ने अपने बयान को स्पष्ट करते हुए कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं, घर भरने का मतलब है कि असंध हलके का विकास करना है।

उन्होंने कहा था कि कांग्रेस की सरकार बनेगी, जिसमें असंध का हिस्सा होगा, असंध जिला बनेगा, असंध का विकास होगा। उन्होंने कहा कि वह भाजपा जैसे नहीं है, उन्हें अपना घर भरना होता है, पहले ही भरते, 47 साल हो गए राजनीति करते हुए।

About News Desk (P)

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय के वनस्पति विज्ञान विभाग में लघु फिल्म का प्रदर्शन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा काकोरी ट्रेन एक्शन के शताब्दी समारोह के हिस्से के रूप ...