Breaking News

रनियां में गत्ता फैक्टरी में लगी भीषण आग, बुरी तरह झुलसे छह मजदूर, दमकल की छह गाड़ियां मौके पर

कानपुर। कानपुर देहात में रनियां स्थित गत्ता फैक्टरी में शनिवार सुबह अचानक से आग लग गई। इससे काम कर रहे मजदूर अंदर ही फंस गए। सूचना पर पहुंची पुलिस व फायर बिग्रेड की दो गाड़ियां आग बुझाने के साथ अंदर फंसे मजदूरों को निकालने में जुटी हैं। अभी तक पुलिस अंदर फंसे मजदूर सुमित पुत्र रामशंकर, विशाल पुत्र छुट्टन, सुरेंद्र पुत्र श्यामलाल,रोहित पुत्र श्यामलाल, शिवम पुत्र रामशंकर, रवि पुत्र कमलेश निवासी जरीहा को बाहर निकाल सकी है।

सभी मजदूर गंभीर रूप से झुलस गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आग लगने के बाद से फैक्टरी प्रबंधन मौके से नदारद है।

घटना की जानकारी पर एएसपी राजेश पांडेय भी मौके पर पहुंचे हैं। फैक्टरी के गार्ड धर्मेद्र कुमार ने बताया कि एक शिफ्ट में कुल 15 मजदूर काम करते हैं। शुक्रवार को शुरू हुई दूसरी शिफ्ट में 10 मजदूर काम कर रहे थे।

Please also watch this video

फायर ब्रिगेड की चार और गाड़ियां पहुंची

बीड़ी पीने के दौरान आग लग गई। इससे फैक्टरी में काम कर रहे मजदूर अंदर ही फंस गए हैं। पुलिस व फायर बिग्रेड अंदर फंसे मजदूरों को निकालने के साथ आग बुझाने में जुटी है। वहीं, घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड की चार और गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। साथ ही, एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

About News Desk (P)

Check Also

टीएमयू जिनालय में महावीर स्वामी संग सभी भगवंतों को चढ़ाए गए स्वर्ण छत्र

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के जिनालय में क्षमावाणी पर्व पर कुलाधिपति परिवार की मौजूदगी में ...