Breaking News

‘देवरा’ का प्री रिलीज कार्यक्रम अचानक क्यों करना पड़ा रद्द? निर्माताओं ने माफी मांगते हुए बताई वजह

जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर (Jr NTR and Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘देवरा : पार्ट 1’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। 27 सितंबर को यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यही वजह है कि इन दिनों फिल्म का जोर शोर से प्रचार किया जा रहा है। इसी कड़ी में निर्माताओं ने कल (22 सितंबर) हैदराबाद में एक प्री-रिलीज इवेंट आयोजित किया था, लेकिन दुर्भाग्य से उन्हें इस कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा।

इम्तियाज अली ने इस बात के लिए की रणबीर कपूर की तारीफ, कहा- उनमें इन दो चीजों का है अद्भुत मिश्रण

'देवरा' का प्री रिलीज कार्यक्रम अचानक क्यों करना पड़ा रद्द? निर्माताओं ने माफी मांगते हुए बताई वजह
फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए कार्यक्रम को अचानक रद्द करने को लेकर सफाई भी दी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, “इस दिन का हम बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, क्योंकि हमने इस फिल्म पर वर्षों तक कड़ी मेहनत की है। हम इसका जश्न बड़े पैमाने पर मनाना चाहते थे, खासकर इसलिए, क्योंकि यह हमारे प्रिय मैन ऑफ मासेस एनटीआर की छह साल बाद पहली एकल रिलीज है।”

नोट में आगे लिखा है, “रिलीज से पहले का कार्यक्रम गणेश निमर्जनम के बहुत करीब निर्धारित किया गया था और इस तरह के बड़े पैमाने के आयोजनों के लिए आमतौर पर कम से कम एक सप्ताह की तैयारी की आवश्यकता होती है। इसके अलावा भारी बारिश ने पिछले कुछ दिनों में कई चुनौतियां खड़ी कर दी हैं। आज भले ही बारिश नहीं हुई, लेकिन अगर हमने इसकी योजना बनाई होती, तो भी बाहरी कार्यक्रम के लिए परिस्थितियां अनुकूल नहीं होतीं। हमारे सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद प्रशंसकों की भारी भीड़ बेकाबू हो गई और बैरिकेट टूट गए। सभी की सुरक्षा के लिए हमें कार्यक्रम को रद्द करने का कठोर निर्णय लेना पड़ा।”

Please also watch this video

निर्माताओं ने राज्य के विभिन्न हिस्सों से आए प्रशंसकों को निराश करने के लिए माफी मांगी और कहा, “हम समझते हैं कि आप में से कई लोग अपने हीरो को देखने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से यात्रा करते हैं। हमें उम्मीद है कि सभी सुरक्षित हैं और सुरक्षित घर लौट गए हैं। हम असुविधा के लिए दिल की गहराई से क्षमा चाहते हैं और ऐसी स्थिति के लिए वास्तव में खेद व्यक्त करते हैं। आपकी समझ और समर्थन के लिए धन्यवाद। टीम देवरा।”

गौरतलब है कि क्षमता से अधिक भीड़ हो जाने की वजह से जूनियर एनटीआर को उनकी सुरक्षा के लिए कार्यक्रम स्थल छोड़ने की सलाह दी गई थी। कोरातल्ला शिवा के निर्देशन में बनी ‘देवरा: पार्ट 1’ में सैफ अली खान एक नकारात्मक भूमिका में दिखेंगे। फिल्म में श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

About News Desk (P)

Check Also

वृद्धा की गला रेतकर हत्या, घर के बरामदे में मिला शव; छानबीन में जुटी पुलिस

भदोही जिले के दुर्गागंज थानाक्षेत्र के बिरापुर गांव में रविवार की रात 67 साल की वृद्धा ...