Breaking News

जेब में नहीं थी फूटी कौड़ी, फिर भी दो बदमाशों ने लूट के लिए आकाशवाणी कर्मचारी को मार डाला

सहारनपुर: शहर कोतवाली पुलिस ने आकाशवाणी कर्मचारी की हत्या का खुलासा कर दिया है। दो आरोपियों ने लूट के इरादे से कर्मचारी को मौत के घाट उतारा था। लूट करते हुए नाले में धक्का दिया था। एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया है, जिसके पास से मोबाइल बरामद हुआ है। दूसरा अभी फरार है।

पुलिस लाइन में एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि 28 सितंबर की रात देहरादून में आकाशवाणी कर्मचारी मांगेराम पुत्र भुल्लूराम निवासी राधा विहार कॉलोनी का किशनपुरा नाले में शव मिला था। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी। क्योंकि बैग और मोबाइल नहीं मिला था। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाली। इसमें दो युवक मांगेराम से बैग छीनने का प्रयास कर रहे थे। आरोपी बैग छीनकर भागे और मांगेराम को नाले में धक्का दे दिया।

पुलिस ने हत्यारोपी सोनू उर्फ शमशेर पुत्र अब्दुल गफ्फार निवासी वाल्मीकि कॉलोनी को मंडी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में हत्यारोपी सोनू ने बताया कि रोडवेज बस स्टैंड पर साथी के साथ खड़ा था। तभी बस से उतरे एक व्यक्ति का लूट के इरादे से पीछा किया। दोनों ने मिलकर किशनपुरा नाले पर मांगेराम का सामान लूटा। उसने विरोध किया तो नाले में धक्का दे दिया था।

मांगेराम ने पी रखी थी शराब
एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि जांच के दौरान सामने आया कि मांगेराम ने शराब पी रखी थी। पुलिस ने रोडवेज बस परिचालक से बात की। मांगेराम के पास किराए के 10 रुपये कम थे, लेकिन उसने शराब का सेवन अधिक कर रखा था।

200 से अधिक सीसीटीवी कैमरे किए चेक
घटना का राजफाश करने के लिए नगर कोतवाली पुलिस ने 200 से अधिक सीसीटीवी कैमरे चेक किए। रेलवे स्टेशन, घंटाघर, गुरुद्वारा, पुल खुमरान पर लगे कैमरों की फुटेज खंगाली। इसमें पता लगा कि दो व्यक्ति रेलवे स्टेशन, गुरुद्वारा रोड, अंबाला रोड, घंटाघर चौक पर पहुंचे। जहां पर आकर मांगेराम के पीछे लगे।

About News Desk (P)

Check Also

आज का राशिफल: 04 अक्टूबर 2024

मेष राशि: आज आप कार्यक्षेत्र में अपनी अच्छी सोच का लाभ उठाएंगे। लोग आपके दिए ...