Breaking News

‘स्त्री 2’ की कमाई में आई गिरावट, 600 करोड़ रुपये से इतनी दूर है फिल्म

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने में सफल रही है। फिल्म ने आज शुक्रवार को अपनी रिलीज के 51 दिन पूरे कर लिए हैं। यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है और अब इसे 600 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के लिए संघर्ष करते देखा जा रहा है। हालांकि, ‘स्त्री 2’ 600 करोड़ी बन पाएगी या नहीं यह कह पाना मुश्किल है, क्योंकि फिल्म की कमाई में अब लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। आइए इसके 51वें दिन के कलेक्शन के शुरुआती आंकड़ों पर गौर फरमा लेते हैं-

मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक दी। फिल्म ने पहले हफ्ते में 291.65 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, दूसरे हफ्ते में प्रवेश करते हुए फिल्म ने अपनी दमदार कमाई जारी रखी और 141.4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। ‘स्त्री 2’ ने तीसरे हफ्ते में 70.2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। चौथे हफ्ते इसकी कमाई 36.1 करोड़ रुपये रही।

महज 60 करोड़ रुपये के बजट में बनी ‘स्त्री 2’ ने पांचवें हफ्ते इसने 24.65 करोड़ रुपये का कारोबार किया। छठे हफ्ते इसने 18.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं, इसने सातवें हफ्ते में 9.35 करोड़ रुपये की कमाई की। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म के 51वें दिन के कलेक्शन की बात करें तो इसकी कमाई में गिरावट दर्ज की गई है।

शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 51वें दिन 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इस तरह फिल्म की अब तक की कुल कमाई 592.45 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉरर-कॉमेडी फिल्म साबित हुई है। हालांकि, हिंदी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने के लिए इसे 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करके ‘जवान’ का रिकॉर्ड तोड़ना होगा, जो मुश्किल लग रहा है।

‘स्त्री 2’ की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अकेले मैदान में नहीं आई। इसका मुकाबला अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम जैसे सितारों की फिल्मों ‘खेल खेल में’ और ‘वेदा’ से रहा। हालांकि, ‘स्त्री 2’ ने दोनों ही फिल्मों को काफी पीछे छोड़ दिया। देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी इस फिल्म का खूब जादू चल रहा है। श्रद्धा कपूर के अलावा इस फिल्म में राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी जैसे सितारे भी नजर आए हैं।

About News Desk (P)

Check Also

नव वर्ष 2025 में होगा रील्स क्रिएटर अवॉर्ड शो का आयोजन

मुंबई। डीएलजी फिल्म प्रोडक्शन के द्वारा “वेलकम भोजपुरी होली” के सफल आयोजन के बाद नव ...