Breaking News

अयोध्या की रामलीला में मां सीता का निभाऊंगी किरदार, भगवान श्रीराम के जन्मभूमि पर मुझे काम करने का मौका मिला- रिया सिंघा

अयोध्या। राम नगरी की रामलीला को लगभग 50 करोड़ से ज्यादा राम भक्त दुनिया के कोने कोने में देखेंगे। मिस यूनिवर्स रिया सिंघा ने बोला कि अयोध्या की रामलीला विश्व की सबसे बड़ी रामलीला में मैं मां सीता का किरदार निभाऊंगी। भगवान राम की जन्म भूमि में मुझे काम करने का मौका मिला। मैं अयोध्या वासियों का धन्यवाद करती हूं।

अवध विवि के जनसंचार एवं पत्रकारिता की छात्रा फलक नाज ने जीता मिस यूपी का खिताब

आज अयोध्या में भगवान राम की जन्म भूमि में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए अयोध्या की रामलीला के फाउंडर अध्यक्ष (सुभाष मालिक)और महासचिव (शुभम मलिक) ने बोला आज मिस यूनिवर्स रिया सिंघा मां सीता के भूमिका का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

अयोध्या की रामलीला में मां सीता का निभाऊंगी किरदार, भगवान श्रीराम के जन्मभूमि पर मुझे काम करने का मौका मिला- रिया सिंघा

मिस यूनिवर्स रिया सिंघा ने बोला कि मैं अध्यक्ष सुभाष मलिक और महासचिव शुभम मलिक का धन्यवाद करती हूं।उन्होंने कहा कि भगवान राम की जन्मभूमि मे मुझे काम करने का मौका मिला आज मैं मां सीता का किरदार निभाऊंगी। मैं अयोध्या वासियों का धन्यवाद करती हूं। अयोध्या की रामलीला विश्व की सबसे बड़ी रामलीला है। सुभाष मलिक ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आशीर्वाद से हो रहा है।

Please watch this video also

अयोध्या के साधु संतों के आशीर्वाद से अयोध्या की रामलीला का मंचन प्रारंभ हुआ। अयोध्या की रामलीला में बड़े-बड़े फिल्म स्टार जैसे- रिंकु राजा दशरथ के रोल में, प्रतिभा सुमित्रा के रोल में, मुंबई के अभिनेता कुमार कन्हैया सिंह श्रवण कुमार के रोल में, तड़का का रोल जोड़िंदर हासी हरियाणा से राम मिश्रा विश्वा मित्र, मोनू मान हरियाणा फतेहाबाद से गुरु वशिष्ठ का किरदार में नजर आयेंगे। आज के मंचन में शिव पार्वती संवाद, रावण वेदिमति संवाद, नारद मोह होगा।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

कल्याण मंडपम का भाजपा विधायक राम चंद्र यादव ने किया लोकार्पण

अयोध्या। नव सृजित आदर्श नगर पंचायत माँ कामाख्या धाम विधानसभा क्षेत्र रुदौली में कल्याण मंडप ...