Breaking News

फन रिपब्लिक मॉल एशिया और इंडिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड में दर्ज

• उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने एशिया की सबसे बड़ी 24 कैरेट गोल्ड प्लेटेड गणेश लक्ष्मी की मूर्ति का अनावरण किया

लखनऊ का वन स्टॉप शॉपिंग डेस्टिनेशन फन रिपब्लिक मॉल (Fun Republic Mall) अब इतिहास में दर्ज हो गया है, जी हाँ फन रिपब्लिक मॉल में दीपावली के उपलक्ष्य में 20 फ़ीट ऊंची साठ किलो वजन की 24 कैरेट गोल्ड प्लेटेड गणेश लक्ष्मी की मूर्ति की स्थापना की गई है जोकि एशिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड और इंडिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड में दर्ज की गई।

करवा चौथ : सुहागिन महिलाएं अखंड सौभाग्य व पति की दीर्घायु के लिए करतीं हैं निर्जला व्रत

फन रिपब्लिक मॉल एशिया और इंडिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड में दर्ज

इस खास मौके पर एशिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड की टीम की तरफ से प्रेमिल द्विवेदी भी मॉल में उपस्थित थे। लखनऊ के लिए ये गौरव की बात है कि लखनऊ के सबसे चहते मॉल ने लखनऊ को एक बार फिर सुर्ख़ियों में ला दिया है।

Please watch this video also 

फन रिपब्लिक मॉल लखनऊ में 24 कैरेट गोल्ड प्लेटेड गणेश लक्ष्मी की मूर्ति का अनावरण उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने किया, इस मौके पर अपने विचार व्यक्त करते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा की फन रिपब्लिक का यह कार्य बेहद सराहनीय और लखनऊ को गौरान्वित करने वाला है मैं आशा करता हूँ कि फन रिपब्लिक मॉल आगे भी ऐसे सराहनीय कार्य करता रहेगा। इसके अलावा हर्ष वर्धन अग्रवाल, (प्रबंध न्यासी हेल्प यू एजुकेशनल एंड चैरिटेबल ट्रस्ट)भी इस खास मौके पर उपस्थित रहे।

फन रिपब्लिक मॉल एशिया और इंडिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड में दर्ज

फन रिपब्लिक मॉल की मार्केटिंग मैनेजर प्रीति पांडे ने कहा कि यह पल हमारे लिए बेहद गौरवपूर्ण क्षण है आखिरकार हमारी मेहनत रंग लाई और कई दिनों मेहनत के बाद आज 24 कैरेट गोल्ड प्लेटेड गणेश लक्ष्मी की मूर्ति का अनावरण उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने किया। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि फन रिपब्लिक मॉल में फन उत्सव की शुरुआत 12 अक्टूबर को हो गई थी और यह 31 अक्टूबर तक चलेगा

जिसमें 12 से 26 अक्टूबर तक शॉप एंड विन के अंतर्गत तीन हजार या उससे ऊपर की शॉपिंग करने वाले पांच टॉप शॉपर्स विजेताओं को प्रतिदिन तय (अश्योर्ड) गिफ्ट हैंपर मिलेगा। जबकि 27 से 31 अक्टूबर के बीच में खरीदारी करने वाले एक मेगा विजेता को प्रतिदिन एक ग्राम सोने का सिक्का मिलेगा। अभी तक फन उत्सव के अंदर 30 से ज्यादा लोग उपहार जीत चुके हैं।

About Samar Saleel

Check Also

भाषा विश्वविद्यालय के शिक्षा शास्त्र विभाग में हुआ प्रेशर पार्टी का आयोजन

लखनऊ। ख़्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्वविद्यालय लखनऊ में कुलपति प्रोफेसर एनबी सिंह के संरक्षण में ...