Breaking News

अक्षय कुमार, वीर, सारा अली खान और निमरत कौर स्काई फोर्स के साथ उड़ान भरने के लिए तैयार, गणतंत्र दिवस पर होगी रिलीज

निर्माता दिनेश विजन (Dinesh Vijan), जिन्होंने तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया, मुंज्या और स्त्री 2 जैसी हिट फिल्में दी हैं, अब अपनी अगली बड़ी परियोजनाओं छावा और स्काई फोर्स को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। जहां छावा 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में आएगी, वहीं अक्षय कुमार, सारा अली खान, वीर और निमरत कौर अभिनीत उनकी बहुप्रतीक्षित हवाई मनोरंजन फिल्म स्काई फोर्स (Film Sky Force) गणतंत्र दिवस 2025 के सप्ताहांत में स्क्रीन पर आएगी।

प्रभास की फिल्म ‘द राजा साब’ के बड़े अपडेट के लिए समय तय, आज कुछ ही देर में होगा नया खुलासा

अक्षय कुमार, वीर, सारा अली खान और निमरत कौर स्काई फोर्स के साथ उड़ान भरने के लिए तैयार, गणतंत्र दिवस पर होगी रिलीज

एक सूत्र ने बताया, “दिनेश विजन, अमर कौशिक और टीम का मानना ​​है कि स्काई फोर्स गणतंत्र दिवस के लिए एकदम सही है। यह एक्शन, ड्रामा, इमोशन, रोमांच और एक मजबूत देशभक्ति थीम से भरपूर है। पाकिस्तान पर भारत के पहले हवाई हमले की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म बहुत अच्छी तरह से बनी है। शुरुआती रिपोर्ट बहुत सकारात्मक रही हैं और टीम को भरोसा है कि स्काई फोर्स अपने लक्ष्य को हासिल करेगी।

सूत्र ने कहा, राष्ट्रीय और ऑस्कर पुरस्कार विजेता कंपनी DNEG द्वारा तैयार किया गया VFX असाधारण है। फिल्म में लुभावने हवाई दृश्य हैं और भारत की पहली सर्जिकल स्ट्राइक से जुड़ी भावनाओं को सटीकता से दर्शाया गया है। अक्षय कुमार और वीर के बीच ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बेहतरीन होने की उम्मीद है और दर्शकों को फिल्म में अक्षय को जिस तरह से दिखाया गया है, वह देखने लायक है।

Please watch this video also

Film Sky Force वीर की बॉलीवुड में पहली फिल्म है, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हैं, जो एक रोमांचक नई जोड़ी बनाता है। जबकि फिल्म 24 जनवरी, 2025 को रिलीज़ होगी, ट्रेलर को क्रिसमस 2024 की छुट्टियों के मौसम के दौरान भव्य लॉन्च के लिए तैयार किया गया है। सूत्र ने कहा, यह एक महीने तक चलने वाला अभियान होगा, जिसमें ट्रेलर स्काई फोर्स के शक्तिशाली आगमन के लिए माहौल तैयार करेगा।

About Samar Saleel

Check Also

बिग बॉस 17: सना रईस खान ने एक बार फिर अपने कानूनी कौशल और श्रेष्ठता को साबित किया, घाटकोपर जमाखोरी ढहने के मामले में मुख्य आरोपी भावेश भिंडे की जमानत सुनिश्चित की

सुप्रीम कोर्ट की वकील सना रईस खान देश के सबसे सम्मानित और विश्वसनीय युवा वकीलों ...