Breaking News

‘जो भी पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का करेगा एनकाउंटर उसे मिलेंगे…’, करणी सेना का खुलेआम एलान

मुंबई। जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का नाम लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी के बाद से चर्चाओं में है। हालांकि, अब बिश्नोई के एनकाउंटर के लिए क्षत्रिय करणी सेना ने बड़े इनाम का एलान किया है।

बहराइच हिंसा में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, न होता बवाल अगर एसओ की बात सुन लेते अफसर

संगठन के अध्यक्ष राज शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई को मारने वाले किसी भी पुलिस अधिकारी को 1,11,11,111 रुपये (एक करोड़ ग्यारह लाख ग्यारह हजार ग्यारह सौ ग्यारह) का इनाम देने की घोषणा की है। बता दें कि करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में भी बिश्नोई गैंग का नाम आया था।

'जो भी पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का करेगा एनकाउंटर उसे मिलेंगे...', करणी सेना का खुलेआम एलान

क्या कहा शेखावत ने?

करणी सेना के अध्यक्ष राज शेखावत का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह खुलेआम लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को 1,11,11,111 रुपये देने का दावा कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘हमारे अनमोल रत्न एवं धरोहर अमर शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारे लॉरेंस बिस्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को क्षत्रिय करणी सेना 1,11,11,111 रुपये (एक करोड़ ग्यारह लाख ग्यारह हजार ग्यारह सौ ग्यारह) पुरस्कार के तौर पर देगी। उस बहादुर पुलिसकर्मी के परिवार की सुरक्षा एवं संपूर्ण व्यवस्थाओं का दायित्व भी हमारा ही रहेगा। जय मां करणी।’

Please watch this video also

फिलहाल जेल में बंद बिश्नोई

लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल ड्रग तस्करी के एक मामले में गुजरात की साबरमती जेल में बंद है। आपको बताते चलें कि अप्रैल में मुंबई में सलमान खान के घर ग्लैक्सी के बाहर गोलीबारी, फिर एनसीपी नेता बाबा सिद्दकी की हत्या में उसका नाम सामने आया। सोशल मीडिया पर अपलोड वीडियो में क्षत्रिय करणी सेना प्रमुख ने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई ने हमारे अनमोल रत्न और विरासत अमर शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी का हत्यारा है।

About News Desk (P)

Check Also

शीना चौहान ने टाइम्स अपलॉड द्वारा राइजिंग स्टार अवार्ड जीता

बहुमुखी अभिनेत्री और दक्षिण एशियाई मानवाधिकार राजदूत शीना चौहान (Sheena Chauhan) को टाइम्स अप्लॉड द्वारा ...